कंबल वितरण पर भिड़े BJP सांसद और विधायक, सांसद ने उतारी जूती

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Jan, 2018 10:08 AM

सीतापुर में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक के समर्थक कंबल वितरण के दौरान शनिवार को आपस में भिड़ गए। इस दौरान सांसद जूती उतारकर विधायक पर टूट पड़ी...

सीतापुर: सीतापुर में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक के समर्थक कंबल वितरण के दौरान शनिवार को आपस में भिड़ गए। इस दौरान सांसद जूती उतारकर विधायक पर टूट पड़ी। यही नहीं उन्होंने मौके पर मौजूद एसडीएम को भी धमकी दे डाली। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला सीतापुर की महोली तहसील का है। जहां तहसील प्रांगण में बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी और बीजेपी सांसद रेखा वर्मा द्वारा कंबल वितरण का कार्यक्रम किया जा रहा था। बीजेपी सांसद मीटिंग हाल में कंबल बांट रही थी, वहीं बाहर बीजेपी विधायक पंडाल में कंबल वितरण का कार्यक्रम कर रहे थे।
PunjabKesari
इसी बीच बीजेपी विधायक द्वारा पंडाल में कंबल बांटने के लिए ही सांसद रेखा वर्मा से कहा गया तो दोनों के समर्थक बेहद आक्रोशित हो गए। जिसके बाद दोनों समर्थकों के बीच जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां फेंकी जाने लगी। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और हंगामा हुआ।
PunjabKesari
इतना ही नहीं समर्थक श्रेय लेने की होड़ में आपस में भिड़ गए। सांसद रेखा वर्मा ने अपने बेटे के साथ अभद्रता होते देख अपनी जूती तक उतार ली और विपक्षियों को जमकर भला-बुरा कहा। कुछ ही समय में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और दोनों ही पक्षों को शांत कराने का प्रयास करने लगा।
PunjabKesari
इसी दौरान सांसद समर्थकों ने विधायक सहित उनके समर्थकों पर एक मेज फेंक दी, जिसमें विधायक ने किसी तरह किनारे हट कर खुद को बचाया। उधर इस मामले में जब जिला अध्यक्ष अजय गुप्ता से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने मामले की पड़ताल करने के बाद ही कुछ कहने को कहा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!