बुंदेलखंड के निवर्तमान विधायकों पर ही BJP ने जताया भरोसा, 2022 में भी चुना उम्मीदवार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 21 Jan, 2022 07:50 PM

bjp expressed confidence only on outgoing mlas of bundelkhand

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव मे तीसरे चरण के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उम्मीदवारों की शुक्रवार को जारी की जिसमें बुंदेलखंड के चित्रकूट जिले को छोड़कर अन्य सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गयी...

झांसी: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव मे तीसरे चरण के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उम्मीदवारों की शुक्रवार को जारी की जिसमें बुंदेलखंड के चित्रकूट जिले को छोड़कर अन्य सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गयी। बुंदेलखंड में पार्टी ने कोई बड़ी उठापटक नहीं करते हुए निवर्तमान विधायकों पर ही भरोसा जताया है और उन्हें ही 2022 में भी उम्मीदवार चुना है।

झांसी की सदर विधानसभा से पिछले दो बार के विधायक रवि शर्मा, बबीना से पूर्व विधायक राजीव सिंह पारीछा, गरौठा से पूर्व विधायक जवाहर लाल राजपूत, उरई से गौरी शंकर वर्मा, माधवगढ़ से मूलचंद निरंजन, ललितपुर से रामरतन कुशवाहा, महरौनी से मनोहर लाल पंथ उर्फ मन्नू कोरी, राठ से मनीषा अनुरागी, महोबा से राकेश गोस्वामी, चरखारी से बृजभूषण राजपूत, बबेरू से अजय पटेल,नरैनी से ओम मणि वर्मा,व बांदा विधानसभा से पूर्व विधायक प्रकाश द्विवेदी का नाम जारी किया गया है।

गौरतलब है कि पूर्व में कई बार ऐसी चर्चा सामने आई थी कि कई विधायकों के टिकट काटे जा सकते हैं। इसके साथ ही पार्टी में काफी ऊहापोह की स्थिति बनी हुई थी। फिलहाल सूची जारी होने के बाद विधायकों और उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी है। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!