BJP सांसद का बेतुका बयान- देश में मंदी होती तो हम कोट-जैकेट नहीं धोती-कुर्ता पहन रहे होते

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 10 Feb, 2020 02:13 PM

bizarre statement of bjp mp if there was a recession in the country

जगजाहिर है कि देश की अर्थव्यवस्था में मंदी छाई हुई है, लेकिन बीजेपी के सांसद ने देश में मंदी नहीं होने का जिक्र करते हुए अजीबोगरीब उदाहरण दे डाला। बलिया से बीजेपी सांसद विरेंद्र सिंह का मानना है कि देश में कोई मंदी नहीं है क्योंकि लोग पारंपरिक...

बलियाः जगजाहिर है कि देश की अर्थव्यवस्था में मंदी छाई हुई है, लेकिन बीजेपी के सांसद ने देश में मंदी नहीं होने का जिक्र करते हुए अजीबोगरीब उदाहरण दे डाला। बलिया से बीजेपी सांसद विरेंद्र सिंह का मानना है कि देश में कोई मंदी नहीं है क्योंकि लोग पारंपरिक कु्र्ता और धोती के बदले कोट और जैकेट पहन रहे हैं।

बीजेपी सांसद ने कहा कि दिल्ली समेत पूरी दुनिया में मंदी पर चर्चा हो रही है। अगर देश में मंदी होती तो हम यहां कोट और जैकेट के बजाय धोती और कुर्ता पहनकर आएंगे। अगर मंदी होती तो हम कपड़े नहीं खरीदते, पैंट और पायजामा नहीं खरीदते। बीजेपी सांसद ने कहा कि भारत सिर्फ शहरों का ही नहीं बल्कि गांवों का भी देश है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि ये वो देश है, जहां 6.5 लाख गांव भी हैं। यहां सिर्फ दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद जैसे बड़े शहर ही नहीं हैं। महात्मा गांधी, डॉक्टर हेडगेवार, श्यामा प्रसाद मुखर्जी और जयप्रकाश नारायण ने ग्रामीणों में विश्वास दिखाया था और देश को आजादी दिलाने में मदद की थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!