योगीराज: गैंगरेप से आहत पीड़िता ने लगाई फांसी, CO ने कहा-पुलिस कर रही जांच

Edited By Ajay kumar,Updated: 20 Nov, 2019 02:20 PM

bijnor victim hurt by gang rape hanged

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मानवता और योगी सरकार को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां गैंगरेप के बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मानवता और यूपी सरकार को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां गैंगरेप के बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

मामला बिजनौर जिले के एक गांव का है। सूत्रों के मुताबिक, दो लोगों ने कथित तौर पर 15 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप किया था। इस घटना से आहत पीड़िता ने मंगलवार को अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, आरोपी गांव से फरार है। पुलिस उसकी तलाशी कर रही है।

सोमवार को हुआ था गैंगरेप 
पुलिस ने बताया कि उसकी मां ने आरोप लगाया कि लड़की से सोमवार को गैंगरेप किया गया था और उसने मंगलवार को सुबह अपनी बहन को घटना के बारे में बताया। पीड़िता इस घटना से इतना आहत थी कि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं, सीओ महेश कुमार ने कहा कि दोनों आरोपी गांव से फरार हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!