चोरी की बड़ी वारदात: सोता रहा चौकीदार और चोर ले गए 98 लाख की नगदी सहित 75 लाख कीमत के जेवर

Edited By Anil Kapoor,Updated: 28 Feb, 2023 10:38 AM

big incident of theft in former minister s brother s house

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) जिले में टीवीएस एजेंसी (TVS Agency) और पेट्रोल पंप (Petrol Pump) मालिक के आवास में अज्ञात चोरों (Thief) ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात चोर (Thief) घर में रखी तकरीबन 98 लाख रुपए की नगदी...

महोबा(अमित श्रोतीय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) जिले में टीवीएस एजेंसी (TVS Agency) और पेट्रोल पंप (Petrol Pump) मालिक के आवास में अज्ञात चोरों (Thief) ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात चोर (Thief) घर में रखी तकरीबन 98 लाख रुपए की नगदी सहित 75 लाख कीमत के सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार (Escape) हो गए। व्यापारी (Merchant) सपा सरकार के पूर्व मंत्री सिद्ध गोपाल साहू के भाई हैं। शहर के बड़े व्यापारी के घर पर हुई बड़ी चोरी की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी, एएसपी सहित थाना पुलिस और सर्विलांस की टीम मौके पर पहुंची है। चोरी बीती रात की बताई जा रही है। जहां चौकीदार सोता रहा और चोरों ने वारदात को अंजाम दे डाला।  मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल का जायजा लेने के साथ-साथ सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं एसपी (SP) ने चोरी के खुलासे को लेकर 4 टीमों का गठन कर दिया है तो वहीं सर्विलांस टीम को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

PunjabKesari

सपा के पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू के छोटे भाई संदीप साहू महोबा के हैं बड़े व्यापारी
जानकारी के मुताबिक, सपा के पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू के छोटे भाई संदीप साहू महोबा के बड़े व्यापारी हैं। उनका टीवीएस एजेंसी, पेट्रोल पंप और क्रेशर का व्यापार है। बताया जाता है कि व्यपारी संदीप साहू अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट हो गए थे जबकि, पुराने आवास में सिर्फ चौकीदार चंद्रशेखर ही मौजूद था। आवास में व्यापारी के 98 लाख रुपए की नकदी और तकरीबन 75 लाख कीमत के सोने चांदी के जेवर रखे हुए थे। शनिवार और रविवार को बैंक का अवकाश होने के चलते नगदी बैंक में जमा नहीं सहित अन्य फार्मों का का पैसा घर की अलमारी में रखा हुआ था। शाम को दरवाजे की कुण्डी टूटी देख हैरत में पड़ गए। अंदर जाकर देखा तो लाखों की नकदी सहित लाखों कीमत के जेवर गायब थे। बताया जाता है कि घर में एक चौकीदार चंद्रशेखर रहता है जो मकान में ही सो रहा था और चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।

PunjabKesari

घटना के बाद व्यापारी संदीप साहू ने तत्काल पुलिस को सूचना दी
बताया जा रहा है कि व्यापारी संदीप साहू ने तत्काल सूचना पुलिस को दी। पूर्व मंत्री के भाई और बड़े व्यापारी के यहां बड़ी वारदात होने पर एसपी अपर्णा गुप्त, एएसपी आरके गौतम और सीओ सिटी सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि पाइप के रास्ते चोर घर में घुसे थे और चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और सर्विलाष की टीम मौके पर जांच कर रही है। घर में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर हर पहलू से घटना की जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने चोरी की वारदात के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!