ट्विन टावर ध्वस्तीकरण से पहले 15000 लोगों का छलका दर्द, बोले -क्या प्रशासन के लिए हमारी जान की कोई कीमत नहीं...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 27 Aug, 2022 10:27 AM

before the demolition of the twin tower the pain of 15 000 people spilled

नोएडाः यूपी के नोएडा सेक्टर-93 ए में स्थित सुपरटेक ट्विन टावर गिरने में अब कुछ ही समय बचा है। वही ट्विन टावर के पास स्थित गेझा गांव में रहने वाले तकरीबन 15000 लोग ट्विन टावर के ध्वस्तीकरण सहमे हुए है....

नोएडाः यूपी के नोएडा सेक्टर-93 ए में स्थित सुपरटेक ट्विन टावर गिरने में अब कुछ ही समय बचा है। वही ट्विन टावर के पास स्थित गेझा गांव में रहने वाले तकरीबन 15000 लोग ट्विन टावर के ध्वस्तीकरण सहमे हुए है। गांव वालों का कहना है कि उनके लिए प्रशासन ने कोई व्यवस्था नहीं की है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी बच्चों की चिंता सताए जा रही है।

बता दें कि  सुपरटेक ट्विन टावर गिराने के लिए  प्रशासन ने सारी व्यवस्थाएं कर ली है। लेकिन वही 300 मीटर की दूरी पर स्थित गेझा गांव के लिए प्रशासन ने किसी भी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं की है। बता दें कि गांव में तकरीबन 15000 के करीब लोग रहते है। ऐसे में गांव वालों की तरफ से प्रशासन पर सवाल उठाए जा रहे है। उनका कहना है कि प्रशासन की नजर में हमारी जान की कोई कीमत नहीं है। वही गांव के रहने वाले  एडवोकेट कंचन लोहिया ने कहा कि प्रशासन गांव के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है।

वही गेझा गांव के पास स्थित और भी गांव है जिन्होंने अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि प्रशासन ने आस पास की सोसाइटी के लोगों के लिए आठ एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों का भी इंतजाम कर लिए है वही हमारे गांव वालों के लिए कोई भी गाइडलाइन जारी नहीं गई है। वही गांवों के लिए काम करने वाली संस्था नोवरा के अध्यक्ष रंजन तोमर कहते हैं कि प्रशासन लोगों के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार कर रहा है। वही सबके मन में बार-बार यही सवाल उठ रहा है कि गांव वालों के साथ सौतेला व्यवहार क्यों किया जा रहा है?
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!