Bareilly News: बड़ा बाजार में पर्स चुराते 3 नकाबपोश महिला चोर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Edited By Mamta Yadav,Updated: 25 Sep, 2024 10:24 PM

bareilly 3 masked female thieves arrested while stealing purse in big bazar

उत्तर प्रदेश में बरेली के कोतवाली क्षेत्र में बड़ा बाजार में तीन महिला चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिलाओं ने एक महिला के पर्स पर हाथ साफ कर दिया। यह देख युवक ने शोर मचा दिया। वहीं आसपास के लोगों ने तीनों महिलाओं को पकड़कर पुलिस के हवाले कर...

Bareilly News: उत्तर प्रदेश में बरेली के कोतवाली क्षेत्र में बड़ा बाजार में तीन महिला चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिलाओं ने एक महिला के पर्स पर हाथ साफ कर दिया। यह देख युवक ने शोर मचा दिया। वहीं आसपास के लोगों ने तीनों महिलाओं को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
PunjabKesari
क्षेत्राधिकारी प्रथम पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार पूर्वाह्न कोतवाली क्षेत्र बड़ा बाजार में बदायूं की एक महिला के पर्स से रुपये चोरी करते तीन महिलाओं को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। एक ने पर्स की चेन खोलकर 33,500 रुपये निकाल लिए और अपनी साथी महिला को दे दिए।

वहीं महिलाओं की करतूत देख दानिश ने शोर मचाया तो वहां आसपास खड़े लोगों की मदद से तीनों महिलाओं को मौके पर पकड़ लिया। तीनों महिलाएं थाना बारादरी मोहल्ला सहसवानी टोला निवासी हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीनों महिलाओं को जेल भेज दिया है। चोर महिलाओं ने अपने नाम पुराना शहर निवासी सहसवानी टोला निशा (32), अलीशा (30) और हिना (25) बताए हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!