Bahraich News: नहीं थम रहा 'लंगड़ा सरदार' भेड़िए का आतंक, सोते समय महिला पर किया जानलेवा हमला... हालत नाजुक

Edited By Anil Kapoor,Updated: 13 Sep, 2024 09:38 AM

bahraich news the terror of the wolf  lame sardar  is not stopping

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में अधिकारियों ने छठे 'हत्यारे' भेड़िये की तलाश जारी रखी, गुरुवार रात को महासी गांव में 2 महिलाएं कथित तौर पर एक भेड़िये के हमले में घायल हो गईं। दोनों घायलों की पहचान 28 वर्षीय गुड़िया के रूप में हुई है, जो...

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में अधिकारियों ने छठे 'हत्यारे' भेड़िये की तलाश जारी रखी, गुरुवार रात को महासी गांव में 2 महिलाएं कथित तौर पर एक भेड़िये के हमले में घायल हो गईं। दोनों घायलों की पहचान 28 वर्षीय गुड़िया के रूप में हुई है, जो महासी के सिंघिया नसीरपुर की निवासी है और 50 वर्षीय मुकीमा, जो नासरपुर के नसरपुर की निवासी है। न्यूज एजेंसी से बात करते हुए  एक पीड़ित गुड़िया ने दावा किया कि उस पर रात 10 बजे के आसपास हमला किया गया था। इसके अलावा, उसने कहा कि मैं लेटी हुई थी। मेरा बच्चा मेरे साथ था, तभी अचानक भेड़िया आया और मेरी गर्दन पकड़ ली। मैं चिल्लाई और भागने लगी...यह एक भेड़िया था...घर का दरवाज़ा खुला था।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, एक अन्य पीड़ित, मुकीमा ने न्यूज एजेंसी को बताया कि उस पर रात करीब 11 बजे भेड़िये ने हमला किया। उसने कहा कि घटना रात करीब 11 बजे हुई। मैं अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी भेड़िया आया और मेरी गर्दन पकड़ ली। मैं चिल्लाई। अंधेरा था, इसलिए मैं कुछ नहीं देख पाई। मेरी चीख सुनकर सभी मेरे पास आए। वहीं इससे पहले बुधवार को 50 वर्षीय पुष्पा देवी भेड़िये के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। मंगलवार को एक 11 वर्षीय लड़की भेड़िये के हमले में घायल हो गई थी। जानकारी के अनुसार उसे इलाज के लिए महसी के स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश वन विभाग ने मंगलवार को पांचवें 'हत्यारे' भेड़िये को पकड़ लिया, जबकि एक अभी भी पकड़ से बाहर है। भेड़िये बहराइच में ग्रामीणों पर कई हमलों के पीछे थे। उत्तर प्रदेश वन विभाग भेड़िये को एक बचाव आश्रय स्थल ले गया। उत्तर प्रदेश वन विभाग ने बहराइच वन प्रभाग की बहराइच रेंज में महसी तहसील के अंतर्गत 25-30 गांवों में हाल ही में हुए हमलों के लिए जिम्मेदार भेड़ियों के एक झुंड को पकड़ने के लिए "ऑपरेशन भेड़िया" शुरू किया था।

PunjabKesari

बहराइच में वन विभाग ने भेड़ियों की किसी भी गतिविधि पर नज़र रखने के लिए क्षेत्र में भेड़ियों के अधिकांश संभावित आवासों पर स्नैप कैमरे लगाए थे, जिससे वन विभाग को भेड़ियों की गतिविधि के बारे में जानने और उन्हें पकड़ने में मदद मिलेगी। सिकंदरपुर गांव में छह गुफाओं के आसपास तीन स्नैप कैमरे भी लगाए गए हैं, जिन्हें स्थानीय ग्रामीण भेड़ियों का निवास स्थान बताते हैं। बहराइच के विभिन्न गांवों में भेड़ियों के हमले में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है और 50 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!