अखिलेश ने CM योगी पर कसा तंज, कहा- 'अब BJP का सफाया होना तय'

Edited By Ramkesh, Updated: 14 Jan, 2022 06:04 PM

akhilesh took a jibe at cm yogi said now bjp is sure to be wiped out

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि "80 बनाम 20" से उनका मतलब है कि भाजपा को उत्तर प्रदेश चुनाव में 20

लखनऊः समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि "80 बनाम 20" से उनका मतलब है कि भाजपा को उत्तर प्रदेश चुनाव में 20 फीसदी सीटें मिलेंगी जबकि बाकी 80 प्रतिशत सपा को मिलेगी ,लेकिन आज की भीड़ देखकर लगता है कि अब उनको वह भी मिलना मुश्किल होगा । पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य तथा अन्य भाजपा विधायकों के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मौर्य के आने से पार्टी को मजबूती मिली है । उन्होंने कहा कुछ दिनों पहले हमने कहा था कि मुख्यमंत्री जी को गणित का अध्यापक रखना होगा । यह जो अस्सी और बीस की बात कर रहे हैं । समाजवादी पार्टी के साथ अस्सी फीसदी लोग खड़े ही हो गये । जिन लोगों ने आज मंच को देखा होगा, स्वामी प्रसाद मौर्य की बात सुनी होगी, उससे लगता है कि वह 20 फीसदी भी उनके खिलाफ हो गये होंगे । 

अखिलेश यादव ने कहा अब भारतीय जनता पार्टी का सफाया होना तय है । अब कोई सफाया होने से रोक नहीं सकता और जो लोग तीन चौथाई की बात कर रहे थे, वह दरअसल तीन से चार फीसदी की बात कर रहे हैं । उन्होंने कहा आज भाजपा के पास कोई ठोस उपलब्ध नहीं हैं । यह वहीं भाजपा के लोग हैं जिन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया था कि सरकार आएगी तो किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी ,लेकिन किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई । भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने किसानों का डीजल पेट्रोल महंगा कर दिया ।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!