गाजीपुर में सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश, कहा- लूट देखनी है तो बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को देखें

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 09 Feb, 2023 05:56 PM

akhilesh lashed out at the government in ghazipur

गाजीपुर : पूर्वांचल के रण को जीतने के लिए 2 दिनों के गाजीपुर बलिया और वाराणसी के दौरे पर पहुंचे सपा प्रमुख ने गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म करने वाली पार्टी का सबसे बड़ा...

गाजीपुर : पूर्वांचल के रण को जीतने के लिए 2 दिनों के गाजीपुर बलिया और वाराणसी के दौरे पर पहुंचे सपा प्रमुख ने गाजीपुर में पूर्व मंत्री कैलाश यादव की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म करने वाली पार्टी का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार का सबूत बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे है। प्रधानमंत्री जी ने जिस दिन उसका उद्घाटन किया। उसी दिन इंद्रदेव ने इस सरकार की पोल खोल दी। सरकार और उनके मंत्रियों को गांव, गरीब, किसान, जवानों की चिंता नहीं है। इसके साथ ही सपा प्रमुख ने सरकार पर हमला करते हुए ओमप्रकाश राजभर पर भी निशाना साधा।

PunjabKesari

बाबा मुख्यमंत्री हमारे आधे काम को पूरा नहीं कर पाए
सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज जिले के आदर्श बाजार सकरा स्थित लुटावन महाविद्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व पंचायती राज मंत्री कैलाश यादव की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बाबा मुख्यमंत्री हम समाजवादियों के द्वारा बनाई जा रही पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को ठीक ढंग से पूरा भी नहीं करा पए। जिस एक्सप्रेसवे को ये सरकार अपना बताती है वह समाजवादियों की देन हैं। इन लोगों के भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा सबूत तो बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे है। प्रधानमंत्री जी ने जिस दिन उसका उद्घाटन किया। उसी दिन इंद्रदेव ने इस सरकार की पोल खोल दी।

PunjabKesari

अग्निवीर योजना पर कसा तंज
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए अग्निवीर पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस आधी अधूरी योजना से किसी का लाभ नहीं होने वाला। इस तरह  के योजनाओं से सरकार देश की  सुरक्षा को खतरे में डाल रही हैं। जिस मशीनों को चलाने सीखने में 10 साल का वक्त लग जाता है उसे हमारे युवा 6 महिने में कैसे सीख पाएंगे। आद संसद में हमारे बहुत सदस्य नहीं है लेकिन याद रखिए जिस दिन संसद और प्रदेश में हमारे पास बहुमत होगी हम उसी दिन इसे खत्म कर देंगे।  

PunjabKesari

सरकार ने सब बेच मीडिया को खरीद लिया
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि हम कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्रियों की एक जनसभा में तेलंगाना गए थे। जहां एक मुख्यमंत्री ने कहा था कि इस सरकार ने देश की सारी संपत्ति हवाई जहाज, पानी का जहाज, हवाई अड्डे, सरकारी कंपनियां LIC सब कुछ बेच दिया हैं और कुछ खरीदा है तो वह है मीडिया। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि आज उनके एक मित्र मुश्किल में है तो वह मदद कर रहे है। मदद करें अच्छी बात है  लेकिन जनता का अहित न करें।  

PunjabKesari
जातिगत जनगणना कराए सरकार

अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार जातीगत जनगणना कराए। जिसकी जितनी हिस्सेदारी है। उसको उतनी जिम्मेदारी। अगर हम सरकार में होते तो आज प्रदेश में जातिगत जनगणना शुरू करा चुके होते। बगल के राज्य बिहार में जब जातिगत जनगणना हो सकता है तो उत्तर प्रदेश तो उससे कई मामलों में बेहतर हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!