Agra News: शादी के 5 दिन बाद ही ससुराल की मह‍िलाओं के आगे उतारने पड़ गए कपड़े, चेक किया गया कि...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 03 Jun, 2023 05:43 PM

agra news after 5 days of marriage the women of the in laws

यूपी के आगरा में एक नई नवेली दुल्‍हन पर ससुरालवालों ने ऐसा आरोप लगाया कि वो जिसने भी सुना हैरान रह गया। बताया जा रहा है क‍ि ससुरलीजनों ने नई नवेली बहू ...

आगरा, Agra News: यूपी के आगरा में एक नई नवेली दुल्‍हन पर ससुरालवालों ने ऐसा आरोप लगाया कि वो जिसने भी सुना हैरान रह गया। बताया जा रहा है क‍ि ससुरलीजनों ने नई नवेली बहू को किन्नर का आरोप लगाकर घर से ही बाहर निकाल दिया है।  इतना ही नहीं गांव की महिलाओं ने भी बहू के कपड़े उतारवाकर उसके किन्नर होने की बात कही। इतना ही नहीं इस परीक्षा देने के बाद भी ससुरालवालों का मन नहीं भरा और उन्‍होंने उसे घर से न‍िकाल द‍िया। 
PunjabKesari
मामला थाना इरादतनगर के एक गांव का है। यहां फतेहाबाद के कोटरा गांव की युवती की शादी 20 मई को इरादतनगर के गांव में रहने वाले युवक से हुई थी। पीड़‍ित युवती का आरोप है कि उसकी मेंहदी का रंग हल्का भी नहीं हुआ और ससुरालवालों पर ज्यादा दहेज की मांग करने लगे। शादी के पांच दिन के बाद ही ससुरालवालों ने जब दहेज उनकी मांग के मुताबिक, नहीं दिया तो उन्होंने किन्नर होने का आरोप लगा घर से बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं ससुराल की महिलाओं ने कपड़े उतारकर चेक किया और फिर किन्नर की बात कही।
PunjabKesari
किन्नर होने का आरोप लगाकर घर से बाहर निकाली बहू
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मुझे किन्नरों को देने की बात कहते है। आज पीड़िता ने एडिशनल पुलिस कमिश्नर केशव चौधरी के सामने न्याय की गुहार लगाई है। पूरे मामले की संज्ञान में लेने के बाद एडिशनल CP के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अब पीड़िता अपने मायके में रहने पर मजबूर है। पीड़िता का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर किन्नर होने का आरोप लगा दिया और घर से बाहर निकाल दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!