अखिलेश के बाद बोले पप्पू यादव- हम भी नहीं लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, हमें इसकी जरूरत नहीं

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 04 Jan, 2021 09:51 AM

after akhilesh pappu yadav said  we will not even get corona vaccine

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद एक शोक सभा में पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर खुला हमला बोला।  उन्होंने कहा कि केंद्र की सभी योजनायें चोर मार्केट...

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद एक शोक सभा में पहुंचे जन अधिकार पार्टी  सुप्रीमो पप्पू यादव ने केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर खुला हमला बोला।  उन्होंने कहा कि केंद्र की सभी योजनायें चोर मार्केट में चली गयी। वहीं योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार के पास कोई एजेंडा नही है। यदि है तो एक जात-पात और लव जिहाद का ही एजेंडा है। वैक्सीन को लेकर कहा की हम नहीं लगवायेंगे  हमको इसकी जरूरत नहीं है।

पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के लिए तीनों काले कानून लेकर आयी है। भारत का किसान सड़कों पर है और मोदी जी लव जिहाद पर ट्वीट करते हैं लेकिन तीनों कानून वापस होने तक किसानों की जंग जारी रहेगी। 26 जनवरी को बिहार में ट्रैक्टर मार्च निकलेगा|  उन्होंने कहा किसान आंदोलन में नेताओं की भूमिका संदिग्ध है। किसानों के लिए मरने में क्या दिक्कत है। वे सड़कों पर क्यों नहीं गोली खाते, घर पर बैठकर क्यों पालिसी बनाते हैं। यह नेताओं की कमजोरी है, वह केवल औपचारिकता निभा रहे हैं। नेताओं को लाठी-गोली खाने के लिए तैयार रहना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कालाधन, नमामि गंगे, सफाई अभियान, नोटबंदी, बुलेट ट्रेन सब चोर मार्किट में चला गया। मोदी सुपरमैन बनने में लगे हैं। उन्हें आदमी बनने की उन्हें जरूरत है। उन्होंने कहा कि योगी नम्बर वन भोगी हैं। सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार यूपी में है। राजपूत समाज बुद्ध और वीपी सिंह के नाम से जाना जाता है उसको भी योगी ने बदनाम कर दिया। सबसे ज्यादा जाति की नफरत उत्तर प्रदेश में फैलायी गयी है। उन्होंने कहा योगी के एजेण्डे में दो ही चीजें हैं जाति-पांति और लव जिहाद, विकास की इनके एजेण्डे में कोई जगह नहीं है।

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!