आम आदमी पार्टी शाहीन बाग के धरने के लिए जिम्मेदार: सुरेन्द्र सिंह

Edited By Ajay kumar, Updated: 02 Feb, 2020 11:23 AM

सीएए और एनआसी को लेकर शाहीन बाग में चल रहे धरना प्रदर्शन पर बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अपनी तीखी जुबान चलाई है। उन्होंने कहा कि धरने को बर्बरता पूर्वक खत्म करना चाहिए और दिल्ली चुनाव के...

बलिया: सीएए और एनआसी को लेकर शाहीन बाग में चल रहे धरना प्रदर्शन पर बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अपनी तीखी जुबान चलाई है। उन्होंने कहा कि धरने को बर्बरता पूर्वक खत्म करना चाहिए और दिल्ली चुनाव के बाद पुलिस का डंडा धरने को खत्म कर देगा। साथ ही धरने पर बैठी महिलाओं पर कटाक्ष करते हुए विधायक ने कहा कि इन सभी के पति हथकड़ी के डर से चूड़ी को शालीन बाग भेज रहे हैं।

बता दें कि सीएए और एनआरसी को लेकर दिल्ली का शाहीन बाग देश का सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है। ऐसे में बलिया से बीजेपी के बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह का कहना है कि धरने पर बैठे लोगों को बर्बरता पूर्वक उठाना चाहिए और इसमें तनिक भी देरी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शाहीन बाग के धरने के लिए जिम्मेदार है ऐसे में सरकार के प्रतिनिधि के रूप में पुलिस जाएगी और डंडे के बल पर सब ठीक कर देगी। वहीं धरने पर बैठी महिलाओं पर आपत्ति जनक टिप्पणी करते हुए विधायक ने कहा कि इन महिलाओं के परिवार के संस्कार में राष्ट्रद्रोह है लिहाज़ा इनके पति हथकड़ी के डर से चूड़ी को शाहीन बाग भेज रहे है।

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह का कहना है कि सीएए और एनआरसी जैसे कानून लाने से ज्यादा बेहतर है कि एक बार ही सही पाकिस्तान को कब्रिस्तान बना दिया जाए जिससे पाकिस्तान प्रायोजित समस्याओं का सिरे से खात्मा हो जाये। बीजेपी विधायक ने कहा कि पत्थर बाजों को पुलिस गोली मारे या कोई और ये सबसे बड़ा धर्म है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!