Crime News: साइकिल से जा रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Edited By Imran,Updated: 24 Aug, 2024 02:57 PM

a man riding a bicycle was shot dead

यूपी के इटावा जिले में सड़क किनारे एक शख्स का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को ही वैसे ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जहां परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

इटावा ( अरवीन ): यूपी के इटावा जिले में सड़क किनारे एक शख्स का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को ही वैसे ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जहां परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

साइकिल से जा रहा था शख्स
इटावा जिले में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को ही वैसे ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। बताते चलें कि मामला उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इगघरा के पास बीहड़ का है। यहां शनिवार को कुछ बच्चे स्कूल में पढ़ाई करने के लिए जा रहे थे तभी अचानक से उनकी नजर बीहड़ में मृत अवस्था में पड़े जयराम यादव पर पड़ी। जिसके बाद बच्चों ने आसपास के लोगों को इसके बारे में जानकारी दी। वहीं पूरे मामले के बारे में पुलिस को सूचना दी गई घटनास्थल पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू किया गया।

घटना को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मृतक जयराम यादव के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि 2013 में जयराम यादव ने अपने भाई और भाभी की हत्या कर दी थी। जिसके मामले में उसको जेल भेजा गया था और वह 2019 में जेल से बाहर आया। आज जब उसका शव बीहड़ में पाया गया तो मामले को गंभीरता से लिया गया। उसके शरीर पर गोली जैसा निशान भी देखने को मिला है अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी गोली मारी गई है। वही ऐसा भी लग रहा है कि जयराम के ऊपर कोई पहले से नजर रख रहा था। जैसे ही उसको मौका मिला और उसने वारदात को अंजाम दे डाला। फिलहाल में पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!