स्कूल वाहन से कुचलकर 6 वर्षीय छात्र की मौत, गुस्साए परिजनों ने काटा हंगामा

Edited By Ramkesh, Updated: 05 May, 2022 01:36 PM

6 year old student dies after being crushed by school vehicle

जिले के चांदीनगर के रॉयल कान्वेंट इंटर कॉलेज में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब स्कूल की बस को ड्राइवर साइड में लगा रहा था। इसी दौरान उसकी चपेट में  6 वर्षीय छात्र आ गया। जिससे उसकी स्कूल परिसर में मौत हो गई।  घटना के स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया।...

बागपत: जिले के चांदीनगर के रॉयल कान्वेंट इंटर कॉलेज में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब स्कूल की बस को ड्राइवर साइड में लगा रहा था। इसी दौरान उसकी चपेट में  6 वर्षीय छात्र आ गया। जिससे उसकी स्कूल परिसर में मौत हो गई।  घटना के स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी परिजनों को हुई। मौत के बाद गुस्साए परिजनों और समर्थकों ने स्कूल परिसर में जमकर हंगामा काटा।

PunjabKesari

वहीं घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंच ने परिजनों को समझाने के प्रयास किया। लेकिन गुस्साए परिजनों ने नहीं माने। बढ़ते हंगामे को देखते हुए जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे उन्होंने परिजनों से बता कर मामले को शांत कराया।  

PunjabKesari

एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने बतया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्कूल प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं परिजनों का आरोप है कि  स्कूल प्रबंधक की पुलिस प्रशासन के साथ मिलीभगत जिसके वजह से विद्यालय प्रशासन पर कार्रवाई नहीं हो रही है। 


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!