Fatehpur News: ज्वेलरी शॉप से 18 लाख कीमत की सोने की चेन भरे बॉक्स को महिलाओं ने किया पार, चोरी करते CCTV में कैद हुई करतूत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Aug, 2024 08:18 AM

women stole a box full of gold chains worth rs 18 lakh from a jewellery shop

Fatehpur News: (मोहम्मद यूसुफ़) उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक महिला ज्वैलरी शॉप से सोने की चेन से भरा बॉक्स लेकर फरार हो गई। उसकी यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे...

Fatehpur News: (मोहम्मद यूसुफ़) उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक महिला ज्वैलरी शॉप से सोने की चेन से भरा बॉक्स लेकर फरार हो गई। उसकी यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बॉक्स में करीब 15 लाख रुपये की 18 से 20 चेन थी। दुकान से सोने की चेन चुराती हुई महिला के कैमरे में कैद होने के बाद खुलासा हुआ।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना कोतवाली क्षेत्र के चौक बाजार स्थित एक सर्राफा दुकान में कुछ महिलाएं पहुंचीं। जिसके बाद उन्होंने दुकानदार को बातों में उलझाकर एक महिला ने मौका देखकर सोने की चेन से भरा बॉक्स उड़ा लिया। यह पूरी घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के बाद पीड़ित दुकानदार में थाने में मामला दर्ज कराया है। सीसीटीवी फुटेज में एक महिला साफ तौर पर काउंटर से एक बॉक्स उठाते दिख रही है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर महिलाओं की तलाश कर रही है।

PunjabKesari

दुकानदार रवि कुमार रस्तोगी के मुताबिक, उसकी चौक बाजार में लाल बाबू ज्वैलर्स एण्ड संस के नाम से दुकान है। रवि ने बताया कि 14 अगस्त की दोपहर करीब डेढ़ बजे 5 महिलाएं अलग-अलग समूह में दुकान के अंदर आईं। उन लोगों ने तरह-तरह के आभूषण दिखाने को कहा। इसके बाद काउंटर पर मौजूद स्टॉफ को बातों उलझा लिया। इसी बीच उनमें से एक महिला ने सोने की चेन से भरा बॉक्स लेकर फरार हो गई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!