'मेरा दिल ये पुकारे आजा' फेम पाकिस्तानी लड़की से मुंबई के फैज़ान ने किया 'निकाह'

Edited By Imran,Updated: 06 Jan, 2023 03:06 PM

mumbai s faizan marries pakistani girl

ऐसी अनोखी शादी आप अपने जीवन में कभी सुना नहीं होगा कि कोई दुल्हा बिना दुल्हन के शादी किया हो। दरअसल, मुंबई के रहने वाले फैजान अंसारी ने बिना दुल्हन के एक पाकिस्तानी लड़की से शादी कर ली. फैजान अंसारी ने पिछले महीने दिसंबर में कहा था कि वह 'मेरा दिल...

UP Desk: ऐसी अनोखी शादी आप अपने जीवन में कभी सुना नहीं होगा कि कोई दुल्हा बिना दुल्हन के शादी किया हो। दरअसल, मुंबई के रहने वाले फैजान अंसारी ने बिना दुल्हन के एक पाकिस्तानी लड़की से शादी कर ली. फैजान अंसारी ने पिछले महीने दिसंबर में कहा था कि वह 'मेरा दिल ये पुकरे आजा' गाने पर अपने अनोखे डांस से वायरल हुई पाकिस्तानी लड़की आयशा मनु से शादी करना चाहते हैं और इस सिलसिले में वह पाकिस्तान भी जाएंगे। 

PunjabKesari
उन्होंने कहा था कि आयशा का डांस वीडियो देखने के बाद उन्होंने उन्हें अपनी दुल्हन के तौर पर कुबूल कर लिया है और वह आयशा से शादी करने के लिए पाकिस्तान आएंगे। बाद में, उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तानी दूतावास ने उन्हें पाकिस्तान का वीजा देने से इनकार कर दिया और अब उन्होंने भारत में ही आयशा की गैरमौजूदगी में नकली शादी करली। फैजान अंसारी ने साल के अंत में 31 दिसंबर को नकली शादी की रस्म निभाई। उन्होंने फर्जी शादी के लिए एक मौलवी साहब को हायर किया और उनकी तरफ से मैरिज सर्टिफिकेट पर दस्तखत किए. साथ ही आयशा मनु के लिए मेहर के तौर पर 15 लाख रुपये का चेक रख लिया।
PunjabKesari
बाद में मीडिया से बात करते हुए फैजान अंसारी ने कहा कि उन्होंने पहले ही तय कर लिया था कि वह आयशा से ही शादी करेंगे, इसलिए उन्होंने उनके साथ फर्जी शादी की थी. इस संबंध में उन्होंने 4 जनवरी को बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी तरफ से शादी की सारी रस्में पूरी कर ली हैं, अब शादी के लिए उनका कोई रोल नहीं बचा है, अब जो कुछ भी करना है, वह आयशा को करना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!