गाजियाबाद: नर्सों से बदसलूकी पड़ी महंगी: 6 जमातियों पर दर्ज हुई FIR, याेगी ने कहा- NSA लगाओ

Edited By Ajay kumar,Updated: 03 Apr, 2020 01:09 PM

ghaziabad nurse s misbehavior costlier fir filed on 6 deposits

जिले के एमजी अस्पताल में भर्ती जमातियों को नर्सों से बदसलूकी करना बहुत महंगा पड़ गया है। नर्सों की शिकायत पर एसएसपी ने मामले की जांच कराई तो आरोप सही पाया गया।

गाजियाबाद: जिले के एमजी अस्पताल में भर्ती जमातियों को नर्सों से बदसलूकी करना बहुत महंगा पड़ गया है। नर्सों की शिकायत पर एसएसपी ने मामले की जांच कराई तो आरोप सही पाया गया। अब एसएसपी ने आरोपी 6 जमातियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है। 

PunjabKesari
नर्सों ने लगाया ये आरोप?
तब्लीगी जमात की मरकज में शामिल हुए लोगों को कोरोना आशंका के चलते देशभर के अलग अलग अस्पतालों में क्वारंटाइन किया गया है। गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में भी कुछ जमाती भर्ती किए गए हैं। वीरवार को अस्पताल की महिला स्टाफ ने जमातियों पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। नर्सों का आरोप है कि उनके सामने ही जमातियों ने कपड़े खोल दिए। 

नर्सों की ओर देखकर भद्दे इशारे कर रहे जमाती: CMO
गाजियाबाद सीएमओ ने गुरुवार शाम जिले के डीएम से क्वारैंटाइन सेंटर में रह रहे तब्लीगी जमात के लोगों की शिकायत की है। सीएमओ ने कहा है कि एमजीएम हॉस्पिटल में बनाए गए क्वारैंटाइन सेंटर में तब्लीगी जमात के लोग बिना पेंट के घूम रहे हैं और नर्सों की ओर देखकर भद्दे इशारे कर रहे हैं। इस मामले में डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस भी एमजीएम हॉस्पिटल पहुंच गई है।

नर्सों के साथ बदसलूकी करने वालों पर लगे NSA
इस मामले पर मुख्यमंत्री ने भी सख्त रुख अपनाया है। उन्होंने कहा है कि नर्सों के साथ बदसलूकी जघन्य अपराध है। बदसलूकी करने वाले मानवता के दुश्मन हैं। हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं। ये न कानून को मानेंगे और न ही व्यवस्था को मानेंगे। आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!