Deoria News: शराबी पति का पत्नी के साथ हो गया झगड़ा, गुस्से में पत्नी और बेटी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Edited By Anil Kapoor,Updated: 10 May, 2024 09:51 AM

deoria news drunkard murdered wife and daughter

Deoria News: उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के मईल क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शराब के लती व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि...

(विशाल चौबे)Deoria News: उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के मईल क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शराब के लती व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह लुधियाना में नौकरी करता था लेकिन पिछले 7-8 महीनों से घर पर ही रह रहा था। जिसको लेकर उसकी पत्नी अक्सर उसे ताने मारा करती थी, जिससे आये दिन घर में लड़ाई झगड़ा होता रहता था।

शराबी ने की पत्नी और बेटी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, क्षेत्राधिकारी बरहज आदित्य कुमार ने शुक्रवार को बताया कि क्षेत्र के ग्राम विशौली माफी गांव निवासी बबलू कुमार शराब का आदी है और शराब के नशे में वह अक्सर अपनी पत्नी दुर्गावती देवी (40) से मारपीट करता था। इसी क्रम में बीती रात भी उसने पत्नी से मारपीट की और घर में रखे सील-बट्टे से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। इस बीच चीखने पर उसने अपनी बेटी प्रीति (12) की सील-बट्टे से प्रहार कर हत्या कर दी और फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी पति बबलू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूला अपना जुर्म
वहीं आरोपी के पड़ोसियों का कहना है कि बबलू शराब का नशा भी करने लगा था। बीती रात जब वह घर पहुंचा तो पत्नी से नौकरी को लेकर बहसबाजी शुरू हो गई। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ा कि बबलू ने गुस्से में सिलबट्टे से पत्नी का सिर कूच दिया और जब बीच-बचाव करने बेटी परिनीति आई तो उसे भी मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद घर में जब पड़ोसियों ने 2 लाशें एक साथ देखीं तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी बबलू को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस बबलू को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेजने की तैयारी में हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!