दोस्त बना जानी दुश्मन! शादी से इनकार करने पर महिला डॉक्टर को दी तेजाब डालने की धमकी, मांगे 4 लाख रुपए

Edited By Anil Kapoor,Updated: 15 Aug, 2024 10:30 AM

bareilly news woman doctor threatened with acid attack for refusing to marry

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां शादी ना करने पर एक युवक ने महिला मेडिकल ऑफिसर पर तेजाब डालकर जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही उसने कहा कि वह ....

(जावेद खान)Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां शादी ना करने पर एक युवक ने महिला मेडिकल ऑफिसर पर तेजाब डालकर जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही उसने कहा कि वह उसे 3 से 4 लाख रुपये दे। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। युवक ने महिला मेडिकल ऑफिसर को बदनाम करने की भी धमकी दी।

फेसबुक से हुई थी महिला डॉक्टर की निखिल से दोस्ती
महिला डाक्टर ने पुलिस को तहरीर में बताया कि उन्होंने निखिल को फेसबुक के माध्यम से जाना था और दोनों के बीच संबंध बन गए थे। लेकिन जब उन्होंने निखिल के आचरण से परेशान होकर संबंध तोड़ने का फैसला किया, तो निखिल ने उन्हें धमकी देना शुरू कर दिया और कहा कि अगर उसने उससे बात नहीं की तो वह उसकी जिंदगी नरक कर देगा।

एसपी के आदेश पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज
एसआरएमएस की महिला डॉक्टर ने पुलिस से शिकायत की है और एसएसपी के आदेश पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। महिला डॉक्टर डर के कारण डयूटी नहीं जा रही है और उन्हें सुरक्षा की आवश्यकता है। महिला डॉक्टर ने ड्यूटी जाना बंद कर दिया है। उन्हें खौफ सता रहा है कि कहीं आरोपी उन पर तेजाब से हमला ना कर दे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!