Ballia News: पहले 11 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो…. फिर आरोपी ने की ऐसी हरकत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 Aug, 2024 01:25 PM

accused arrested for raping a minor and uploading her video on social media

Ballia News: बलिया जिले के एक गांव में 11 वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। रसड़ा क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने शुक्रवार को बताया कि रसड़ा थाना...

Ballia News: बलिया जिले के एक गांव में 11 वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। रसड़ा क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने शुक्रवार को बताया कि रसड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बच्ची का उसके गांव के ही युवक कल्लू (20) ने कथित रूप से बलात्कार किया और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया, जिसके बाद पीड़िता के परिजन को इस बारे में जानकारी हुई। उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर इस मामले में कल्लू के विरुद्ध 11 अगस्त को नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कल्लू को गुरुवार को थाना क्षेत्र के संवरा गांव से गिरफ्तार कर लिया।

नोएडा में युवक ने यमुना नदी में लगाई छलांग, मौत
नोएडा में एक युवक ने अपनी बहन और जीजा के सामने ओखला बैराज से यमुना नदी में कथित तौर पर छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार की है जब दिल्ली के अली गांव निवासी दीपक चौहान (29) ने यमुना नदी में छलांग लगा दी। सेक्टर-126 पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि गोताखोरों की मदद से गुरुवार शाम उसका शव बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि दीपक के छलांग लगाने के दौरान उसकी बहन और जीजा वहीं पर मौजूद थे। दोनों उसे समझाने का भी प्रयास किया था लेकिन वह नहीं माना और यह कदम उठाया। थाना प्रभारी ने बताया कि कथित आत्महत्या के कारण का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!