सासारामः मोची टोला मोहल्ले में स्थित एक मस्जिद में हुआ बम विस्फोट, 3 सफाईकर्मी घायल

Edited By prachi, Updated: 03 Nov, 2019 06:09 PM

bomb blast in sasaram

बिहार का सासाराम जिला रविवार की सुबह बम धमाके से दहल गया। जिले के मोची टोला मुहल्ला स्थित एक मस्जिद में बम विस्फोट हुआ जिसमें मस्जिद के तीन सफाईकर्मी घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, मस्जिद की मरम्मती का काम एक माह से चल रहा है। इस दौरान सफाईकर्मियों...

सासारामः बिहार का सासाराम जिला रविवार की सुबह बम धमाके से दहल गया। जिले के मोची टोला मुहल्ला स्थित एक मस्जिद में बम विस्फोट हुआ जिसमें मस्जिद के तीन सफाईकर्मी घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, मस्जिद की मरम्मती का काम एक माह से चल रहा है। इस दौरान सफाईकर्मियों द्वारा कचरे को परिसर में एक जगह पर इकट्ठा कर दिया गया। सफाईकर्मियों ने कचरे में आग लगाई तभी जोरदार विस्फोट हो गया जिसमें तीन सफाईकर्मी घायल हो गए। हालांकि मोहल्ले के लोगों द्वारा घायलों को घर में छिपाकर मामले को दबाने का प्रयास किया गया।

बम विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि मस्जिद की चारदीवारी की दीवार टूट गई। विस्फोट से उड़े ईंट के टुकड़ों से पास में स्थित रामनाथ चौधरी की किराना दुकान क्षतिग्रस्त हो गई हालांकि उस समय दुकानदार के दुकान से बाहर रहने के कारण वह बच गया है। एएएसपी ह्रदयकांत, एएएसपी नक्सल अभियान दुग्रेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष रामविलास चौधरी मस्जिद के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगाल रहे हैं।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!