प्रिया गोल्ड बिस्कुट कंपनी के वर्करों का कोहरामः लग्जरी गाड़ियों में की तोड़फोड़, पुलिस पर पथराव

You Are Here
प्रिया गोल्ड बिस्कुट कंपनी के वर्करों का कोहरामः लग्जरी गाड़ियों में की तोड़फोड़, पुलिस पर पथरावप्रिया गोल्ड बिस्कुट कंपनी के वर्करों का कोहरामः लग्जरी गाड़ियों में की तोड़फोड़, पुलिस पर पथरावप्रिया गोल्ड बिस्कुट कंपनी के वर्करों का कोहरामः लग्जरी गाड़ियों में की तोड़फोड़, पुलिस पर पथराव

नोएडाः ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में प्रिया गोल्ड बिस्कुट बनाने वाली कंपनी के वर्करों और मैनेजमेंट के लोगों के बीच झड़प हो गई। बात काफी बढ़ जाने के बाद पुलिस को वहां पहुंचना पड़ा, लेकिन वर्करों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। इस घटना में पुलिस समेत काफी मजदूर घायल हो गए।

कंपनी के अधिकारी ने वर्कर के जड़ा था थप्पड़
जानकारी के अनुसार बीती रात प्रिया गोल्ड बिस्कुट कंपनी के वर्करों और मैनजमेंट के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। जिसके चलते मैनेजमेंट के किसी अधिकारी ने एक कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद वे भड़क गए। उन्होंने  अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था। 

उग्र वर्करों ने की कंपनी में तोड़-फोड़
देखते ही देखते ही हंगामा करते हुए वर्करों ने कम्पनी में जमकर तोड़ फोड़ करनी शुरू कर दी। उन्होंने कम्पनी में खड़ी लगभग एक दर्जन लग्जरी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। जिसके चलते दोनों के बीच झड़प काफी बढ़ गई।

मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव
वहीं मामले को निपटाने के लिए जब पुलिस वहां पहुंची तो मजदूरों ने पुलिस बल पर पथराव करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने भी मजदूरों की भीड़ को हटाने के लिए लाठी चार्ज कर दिया। इस घटना में एक दर्जन पुलिस और करीब एक दर्जन मजदूर घायल हो गए हैं। वही भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गया।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!