मुज़फ्फरनगर: बदमाशों ने बुलेट सवार चेन्नई के दंपति को हाईवे पर मारी गोली

You Are Here
मुज़फ्फरनगर: बदमाशों ने बुलेट सवार चेन्नई के दंपति को हाईवे पर मारी गोलीमुज़फ्फरनगर: बदमाशों ने बुलेट सवार चेन्नई के दंपति को हाईवे पर मारी गोलीमुज़फ्फरनगर: बदमाशों ने बुलेट सवार चेन्नई के दंपति को हाईवे पर मारी गोली

मुज़फ्फरनगरः मुजफ्फरनगर का नेशनल हाईवे 58 इन दिनों अपराधियो का ऐशगाह बन गया है। आए दिन चोरी लूट जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हाईवे पर बुलेट पर सवार होकर हरिद्वार से दिल्ली जा रहे चेन्नई के दंपति पर 2 अज्ञात बाइक सवार युवकों ने गोली चला दी। इस घटना में गोली पति के गले को चीरती हुई आर-पार हो गई, वहीं पत्नी बाल-बाल बच गई।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
गोली लगते ही बाइक सड़क पर जा पड़ी और दंपति बाइक से घिसटते हुए बहुत दूर जाकर रुकी। मौका पाकर बदमाश वहां से फरार हो गए। तभी हाईवे से गुजर रहे एक राहगीर ने अपनी गाड़ी में घायलों को एक निजी चिकित्सालय पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर जांच में जुट गई। महिला की हालत ठीक है जबकि महिला के पति की गम्भीर हालात को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया है। पुलिस के आलाधिकारी हाईवे पर बने होटलों के सीसीटीवी खंगाल रहे हैं। अभी तक बदमाशो का कोई सुराग नही लग पाया है।

पति की हालत गंभीर
दरअसल मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बागोवली चौकी के सामने का है। जहां हरिद्वार से अपनी आंटी के यहां से घूमकर आ रहे चेन्नई के रामापुरम निवासी दंपति आदित्य व राजलक्ष्मी पर 2 बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली आदित्य के गले को चीरती हुई बाहर निकल गई जबकि राजलक्ष्मी बाल-बाल बच गई।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You