देहरादून में भारी बारिश के बाद हुआ जलभराव, अगले एक सप्ताह में धीमी रहेगी मॉनसून की रफ्तार

Edited By Nitika,Updated: 18 Jul, 2019 06:30 PM

waterlogging in dehradun after heavy rain

उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ दिखाई दे रहा है। राजधानी देहरादून सहित आसपास के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होने के बाद जलभराव हो गया है। वहीं मौसम विभाग ने अगले एक सप्ताह तक राज्य में मॉनसून की रफ्तार धीमी बताई है। इसके बाद...

देहरादूनः उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ दिखाई दे रहा है। राजधानी देहरादून सहित आसपास के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होने के बाद जलभराव हो गया है। वहीं मौसम विभाग ने अगले एक सप्ताह तक राज्य में मॉनसून की रफ्तार धीमी बताई है। इसके बाद 24 जुलाई से फिर जमकर मेघ बरसेंगे।
PunjabKesari
मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने 23 जुलाई तक राज्य के अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है जबकि 24 जुलाई से मॉनसून फिर सक्रिय होगा और झमाझम बारिश होगी। वहीं राजधानी और आसपास के इलाकों में बुधवार शाम को रुक-रुककर बारिश होती रही जबकि दोपहर में अधिकतर समय आसमान साफ रहा। इस दौरान हल्की धूप भी खिली रही। इसके बाद काफी देर तक बादल छाए रहे। शाम को मौसम बदला और कुछ देर के लिए तेज बारिश हुई।
PunjabKesari
बता दें कि राज्य में इस साल मॉनसून पहुंचने के बाद से बारिश अधिक बारिश नहीं हुई। इसके साथ ही मॉनसून सीजन से अब तक सारे राज्य में 32 फीसदी कम बारिश हुई है।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!