नैनीतालः पुलिस ने 7 लाख की स्मैक के साथ यूपी की दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 16 May, 2022 02:13 PM

police arrested two women of up with smack of seven lakhs

चंपावत के पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा के अनुसार दोनों को बनबसा के स्ट्रांग फार्म से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि चंपावत उप चुनाव के चलते मादक द्रव्य निरोधक बल (एडीटीएफ), पुलिस, विशेष अभियान समूह (एसओजी) व अन्य एंजेसियों को तस्करों पर...

नैनीतालः उत्तराखंड की चंपावत पुलिस ने स्मैक की तस्करी के आरोप में उत्तर प्रदेश की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस को चकमा देने के लिये तीन साल के मासूम को भी साथ लेकर आये थे। दोनों के पास से सात लाख रुपये के स्मैक भी बरामद किये गये हैं।

चंपावत के पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा के अनुसार दोनों को बनबसा के स्ट्रांग फार्म से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि चंपावत उप चुनाव के चलते मादक द्रव्य निरोधक बल (एडीटीएफ), पुलिस, विशेष अभियान समूह (एसओजी) व अन्य एंजेसियों को तस्करों पर सख्त नजर रखने के निर्देश दिये गये थे। इसी के तहत पुलिस व एसओजी की ओर से शनिवार को तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान संदिग्ध लगने वाली दोनों महिलाओं की तलाशी ली गयी तो दोनों के पास से सात लाख रुपये कीमत की 352 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों की पहचान मिथिलेश शर्मा पत्नी मनोज शर्मा निवासी ग्राम शेखपुर, थाना लवाना, भवानी गंज, प्रतापगढ़, उप्र व शबाना पत्नी साहिद निवासी खातागली, निकट मोती मस्जिद, थाना मीरगंज, बरेली उप्र के रूप में हई है। आरोपी लंबे समय से स्मैक की तस्करी में जुटी हैं। इसीलिये पुलिस की इन पर लंबे समय से नजर थी। आरोपी पुलिस की नजरों में धूल झोंकने के लिये तीन साल के बच्चे को भी साथ लेकर चल रही थी ताकि दोनों पर शक न हो। पुलिस उप्र पुलिस से मिल कर दोनों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है। आरोपियों ने बताया कि वह बरामद स्मैक को उप्र के मीरगंज से खरीद कर लायी हैं और बनबसा, टनकपुर व पहाड़ी इलाकों में बेचने के लिये ले जा रही थीं। आरोपियों के खिलाफ बनबसा थाना में मादक द्रव्य अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर आगे की कारर्वाई की जा रही है।

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!