CM केजरीवाल को धमकी देने वाले युवक को मिली जमानत, भाई ने कहा- अंकित मानसिक रूप से है बीमार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 May, 2024 12:55 AM

youth who threatened cm kejriwal got bail brother said ankit is mentally ill

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले बुलंदशहर निवासी अंकित गोयल के भाई यश ने बताया कि अंकित गोयल पिछले लगभग तीन-चार सालों से सीवियर डिप्रैशन की बीमारी से पीड़ित है। साल 2021 में अंकित को परिवार के लोगों के द्वारा...

Bulandshahr News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले बुलंदशहर निवासी अंकित गोयल के भाई यश ने बताया कि अंकित गोयल पिछले लगभग तीन-चार सालों से सीवियर डिप्रैशन की बीमारी से पीड़ित है। साल 2021 में अंकित को परिवार के लोगों के द्वारा दिल्ली के इभास अस्पताल में मानसिक हालत बिगड़ने के चलते एडमिट भी कराया गया था और अंकित लगभग 6 महीने तक इबाश हॉस्पिटल में एडमिट रहा। उसके बाद मानसिक हालात ठीक होने पर फिर से यह अपने काम की ओर लौट गए थे, लेकिन अब परिजनों का कहना है कि पिछले लगभग 3 महीने से दोबारा अंकित डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और परिजनों के लाख बार कहने पर भी अपना इलाज करने के लिए तैयार नहीं थे।
PunjabKesari
परिजनों का ही मानना है कि कहीं ना कहीं सीवियर डिप्रेशन की बीमारी के चलते अंकित ने कदम उठाया है। हालांकि अंकित बहुत ही व्यावहारिक और नेक दिल इंसान है। अपने परिवार का भी बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं। परिजनों ने पुलिस और सरकार से भी गुजारिश की कि अगर वह अंकित को अपनी कस्टडी में रखते हैं तो इस दौरान वह अंकित का किसी अच्छे मानसिक अस्पताल में इलाज भी करवाये।उधर, दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने अंकित को जमानत दे दी है। अदालत के सूत्रों ने बताया कि आरोपी अंकित गोयल को दोपहर बाद कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और उसे जमानत दे दी गई। आरोपी पर आईपीसी की जो धारा लगी है वो जमानती है। इसी आधार पर अंकित को बेल मिली है। बाकी कोर्ट के विस्तृत आदेश का इंतजार किया जा रहा है।

बता दें कि दिल्ली मेट्रो के अलग-अलग स्टेशनों और ट्रेन के अंदर दीवारों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी भरे मैसेज लिखने वाले बुलंदशहर निवासी अंकित गोयल को बुधवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। स्टेशनों से लगे सीसीटीवी फुटेज में वह कई जगह ऐसा काम करते दिखा था। इसके बाद उसकी पहचान कर उसे गिरफ्तार किया गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!