UP के दोबारा CM बनने पर योगी आदित्यनाथ की मां ने जताई खुशी, बोलीं- एक बार घर आए बेटा...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 26 Mar, 2022 05:43 PM

yogi adityanath s mother expressed happiness on becoming

यूपी में योगी आदित्यनाथ ने दूसरी बार मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है। ऐसे में अब उत्तराखंड में उनके आने को लेकर मांग उठने लगी है। मांग उठने का सबसे बड़ा कारण ये भी है कि योगी आदित्यनाथ की मां ने...

लखनऊ/ यमकेश्वर: यूपी में योगी आदित्यनाथ ने दूसरी बार मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है। ऐसे में अब उत्तराखंड में उनके आने को लेकर मांग उठने लगी है। मांग उठने का सबसे बड़ा कारण ये भी है कि योगी आदित्यनाथ की मां ने उनके उत्तराखंड आने की इच्छा जताई है। हालांकि योगी उत्तराखंड जाएंगे यां नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

योगी के शपथ ग्रहण करने के अवसर पर उनकी मां खुशी से झूमती दिखाई दीं। वहीं सीएम योगी की बहन शशि, भाई महेंद्र सिंह बिष्ट समेत उनके पूरे परिवार और गांव के तमाम लोगों ने शुक्रवार को इकट्ठे होकर भजन कीर्तन किए और जमकर खुशी मनाई। इस दौरान योगी की मां ने कहा कि एक बार वह घर आएं, यही इच्छा है। असल में 18 साल की उम्र में संन्यास लेने वाले योगी बरसों से अपने परिवार से दूर हैं, लेकिन, शपथ ग्रहण के बाद योगी के पैतृक गांव और उत्तराखंड जाने की चर्चाएं लगातार बनी हुई हैं।

योगी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर काफी खुश हूं- सीएम योगी की मां 
न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सीएम योगी की मां ने कहा कि वे उनके दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर काफी खुश हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उनकी योगी आदित्यनाथ से कोई बात नहीं हुई है। इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में योगी ने भी गांव जाकर मां और परिवार से मिलने की इच्छा जताई है।

योगी के लिए यूपी ही उनका परिवार है- भाई महेंद्र सिंह बिष्ट 
इसी कड़ी में योगी के भाई महेंद्र सिंह बिष्ट ने आगे कहा कि योगीजी को महाराज जी कहा जाता है। उन्होंने संन्यास लिया हुआ है। उनके लिए पूरा यूपी उनका परिवार है और हम लोग भी उसका एक हिस्सा हैं। और ये हमारे लिए गर्व की बात है कि कोई हमारे परिवार से दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रहा है। जैसा जनादेश इस बार यूपी की जनता ने विधानसभा चुनाव में दिया है। वैसे ही जनादेश की आशा मुझे 2024 के लोकसभा चुनाव में भी है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!