एक दिन की जिला अधिकारी बनी छात्रा ने की जनसुनवाई, दो शिकायतों का तत्काल कराया निस्तारण

Edited By Ramkesh,Updated: 05 Oct, 2024 06:57 PM

who became district officer for one day conducted public hearing

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान एक दिन की जिला अधिकारी बनी छात्रा के द्वारा जनसुनवाई की गई। जहा संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता कर रही एक दिन की जिला अधिकारी छात्रा ने सभी मामलों को ध्यान से सुना। जिसमें दो शिकायतों का...

शामली ( पंकज मलिक ): उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान एक दिन की जिला अधिकारी बनी छात्रा के द्वारा जनसुनवाई की गई। जहा संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता कर रही एक दिन की जिला अधिकारी छात्रा ने सभी मामलों को ध्यान से सुना। जिसमें दो शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण भी कराया गया है।

PunjabKesari

आपको बता दे कि शनिवार को कलेक्ट्रेट में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।जहा कक्षा 12 में टॉप करने वाली छात्रा आकांक्षा को एक दिन का जिलाधिकारी बनाया गया।इस दौरान एक जिला अधिकारी के तौर पर छात्रा ने सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए दर्जनों लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और सभी समस्याओं के निस्तारण हेतु हरसंभव प्रयास किए जाने हेतु संबंधित अधिकारियों से बातचीत की और उक्त समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण किए जाने के लिए निर्देशित किया।

जनसुनवाई के दौरान एक दिन की जिला अधिकारी ने दो शिकायतो का निस्तारण भी कराया।इस दौरान एक दिन की जिला अधिकारी बनी छात्रा आकांक्षा ने कहा कि आज वह सौभाग्यवश एक दिन की जिला अधिकारी बनी है और उसका सपना भी एक आईएएस अफसर बनने का है और एक दिन वह जरूर एक आईएएस अफसर बनकर दिखाएगी।वही छात्रा को एक दिन की जिला अधिकारी बनाए जाने से परिवार के लोग व उसके अध्यापक खुद को गौरावंतित महसूस कर रहे है।सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान जिला अधिकारी अरविंद कुमार चौहान सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!