स्वदेशी मार्शल आर्ट कलारीपयट्टू के लिए यूपी टीम ने कसी कमर, टीम के फाइनल चयन शिविर का शर्मा ने किया उद्घाटन

Edited By Mamta Yadav, Updated: 22 May, 2022 03:56 PM

up team gears up for indigenous martial art kalaripayattu

पंचकूला हरियाणा में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स में स्वदेशी मार्शल आर्ट कलारीपयट्टू के लिये उत्तर प्रदेश टीम के चयन और प्रशिक्षण के लिये शनिवार को तीन दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया। चौक स्टेडियम इंडोर हॉल में शिविर का उद्घाटन पूर्व उपमुख्यमंत्री...

लखनऊ: पंचकूला हरियाणा में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स में स्वदेशी मार्शल आर्ट कलारीपयट्टू के लिये उत्तर प्रदेश टीम के चयन और प्रशिक्षण के लिये शनिवार को तीन दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया। चौक स्टेडियम इंडोर हॉल में शिविर का उद्घाटन पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने किया।
PunjabKesari
इस अवसर पर केरल से आए कलारीपयट्टू प्रशिक्षक एक्सपट्र्स व प्रदेश के खिलाड़ियों ने खेल की विभिन्न तलवारबाजी, लाठी, उर्मी जैसी पारंपरिक विधाओं का प्रदर्शन भी किया। यूपी कलारीपयट्टू एसोसिएशन के सीईओ प्रवीण गर्ग ने बताया कि तीन दिवसीय शिविर में विशेष प्रशिक्षण प्रदान करने के लिये केरल से खेल के एक्सपर्ट श्रीजयन, अनश्वरा, श्रीलक्ष्मी, कीर्थना कृष्ण को बुलाया गया है ताकि प्रदेश की टीम खेलो इंडिया में शानदार प्रदर्शन करते हुए पदक प्राप्त कर देश का नाम रोशन करे।

उन्होंने बताया कि प्रदेश के विभिन्न जिलों से करीब ढ़ाई सौ खिलाड़ी प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। शिविर के समापन के साथ प्रदेश टीम की घोषणा 23 मई को की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Ireland

105/2

9.4

India

225/7

20.0

Ireland need 121 runs to win from 10.2 overs

RR 11.17
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!