UP-MLC इलेक्शनः सांसद हरनाथ सिंह ने डाला वोट, कहा- सभी सीट जीतेगी BJP

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 01 Dec, 2020 01:38 PM

up mlc election mp harnath singh cast vote says bjp will win all seats

उत्तर प्रदेश में आगरा खंड स्नातक एमएलसी चुनाव में राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने आज सबसे पहले एटा के जवाहर लाल नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अपने बेटे...

एटाः उत्तर प्रदेश में आगरा खंड स्नातक एमएलसी चुनाव में राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने आज सबसे पहले एटा के जवाहर लाल नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अपने बेटे वाचस्पति यादव के साथ मतदान किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी स्नातक और शिक्षक एमएलसी की सभी सीटें जीतेगी। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी आगरा स्नातक और शिक्षक एमएलसी की सभी सीटें जीतेगी और विपक्षी पाटिर्यों के उम्मीदवार बुरी तरह से पराजित होंगे। देश के साथ जो मुद्दे हैं वो हर चुनाव से जुड़े होते हैं। विपक्षी पाटिर्यां पूरी तरह से समतल हो गईं हैं और हमारे लिए अगले चुनाव के लिए कोई ट्रायल है ऐसा कुछ नही है। बीजेपी तो हर चुनाव को बड़ी गंभीरता से लेती है। चाहे छोटा चुनाव हो चाहे बड़ा ।

उन्होंने कहा कि आज विधान परिषद का चुनाव है । कल पंचायतों के चुनाव आ रहे हैं। उंसके बाद अन्य चुनाव आएंगे हर चुनाव को बीजेपी फाइनल रूप में ही देखती है । एटा जिले में आगरा खंड स्नातक एमएलसी के लिए कुल 15688 वोट हैं जबकि आगरा खंड शिक्षक एमएलसी के लिए 1425 वोट । स्नातक एमएलसी के लिए एटा में कुल 25 पोलिंग बूथ बनाये गए हैं जबकि शिक्षक एमएलसी के लिए कुल 9 बूथ बने हैं। 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!