UP: ससुराल में युवक का पेड़ से लटका मिला शव, कमरे में मिली पत्नी की रक्तरंजित लाश... 3 वर्षीय मासूम हुआ अनाथ

Edited By Mamta Yadav, Updated: 26 Jun, 2022 07:40 PM

up dead body of young man found hanging from tree in in laws  house

कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में अपनी ससुराल में रह रहे एक युवक का शव आंगन में नीम के पेड़ से लटका मिला, जबकि खून से लथपथ उसकी पत्नी की लाश कमरे से बरामद हुई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र...

कन्नौज: कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में अपनी ससुराल में रह रहे एक युवक का शव आंगन में नीम के पेड़ से लटका मिला, जबकि खून से लथपथ उसकी पत्नी की लाश कमरे से बरामद हुई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव में रविवार सुबह की सुबह इस घटना की जानकारी तब हुई जब दंपति का तीन वर्षीय पुत्र सुबह नींद से जगा और उसने अपनी मां को जगाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उठी तो रोते हुए बाहर आया। इसके बाद गांव के लोग भीतर पहुंचे तो घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया।

PunjabKesari

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) डॉ अरविन्द कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि दोनों की मृत्यु कैसे हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ठठिया थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव निवासी रामस्वरूप ने लगभग छह वर्ष पूर्व अपनी बेटी की शादी इटावा जिले के जसवंतनगर क्षेत्र के गांव सुगंध नगर निवासी शक्ति सिंह के साथ की थी। शादी के बाद से ही पत्नी आरती और शक्ति के बीच मनमुटाव रहने लगा, जिसके कारण 15 दिन पूर्व आरती का भाई अपनी बहन को गांव बुला लाया था। गत 22 जून को शक्ति अपनी पत्‍नी आरती व अपने पुत्र को बुलाने ठठिया के श्रीनगर गांव में आया हुआ था। वह गांव में ही रुका हुआ था। ससुराल के लोगों ने गांव के बाहर बने मकान में रहने के लिए जगह दी थी और शक्ति अपनी पत्नी आरती और पुत्र शिवा के साथ रह रहा था।

रविवार की सुबह जब तीन वर्षीय पुत्र शिवा की नींद खुली तो वह मां को उठाने गया। जब मां नहीं उठी, तो वह बाहर आकर जोर से रोने लगा। तब तक आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। लोग जब घर के भीतर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर हतप्रभ रह गए। कमरे में खून से लथपथ आरती का शव पड़ा था, जबकि आंगन में खड़े नीम के पेड़ से लगे फंदे में शक्ति का शव लटका था। घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविन्द कुमार, क्षेत्राधिकारी दीपक दुबे और प्रियंका बाजपेई मौके पर पहुंचे। आरती की मां सुनीता ने बताया कि आरती और शक्ति के बीच मनमुटाव था और कभी-कभी मारपीट भी हो जाती थी। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पहले शक्ति ने अपनी पत्नी आरती को मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद नीम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!