UP: जेवर से लापता 12वीं के छात्र का बुलंदशहर में मिला शव, कलेजे के टुकड़े को अंतिम बार देखने का नहीं मिला मौका

Edited By Mamta Yadav, Updated: 06 Aug, 2022 06:19 PM

up dead body of 12th student missing from jewelry was found in bulandshahr

गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर थाना क्षेत्र से लापता हुए छात्र का शव बुलंदशहर के खुर्जा जंक्शन के पास मिला। पुलिस ने बताया कि जहांगीरपुर कस्बा निवासी निखिल चौधरी (16 वर्ष) 12वीं कक्षा में पढ़ता था। वह 18 जुलाई की सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकला था,...

नोएडा: गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर थाना क्षेत्र से लापता हुए छात्र का शव बुलंदशहर के खुर्जा जंक्शन के पास मिला। पुलिस ने बताया कि जहांगीरपुर कस्बा निवासी निखिल चौधरी (16 वर्ष) 12वीं कक्षा में पढ़ता था। वह 18 जुलाई की सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकला था, लेकिन लौट कर नहीं आया। इस मामले में छात्र के पिता अजीत ने जेवर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

छात्र के परिजनों को शुक्रवार को पता चला कि निखिल का शव खुर्जा जंक्शन के पास मिला है और वहां की पुलिस ने तीन दिन तक इंतजार करने के बाद निखिल के शव का लावारिस समझकर अंतिम संस्कार कर दिया। यह जानकारी मिलने के बाद छात्र के परिजनों ने शुक्रवार शाम जहांगीरपुर चौकी पर प्रदर्शन किया।

सहायक पुलिस आयुक्त (जेवर) रुद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए जांच की जा रही है और मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जहांगीरपुर चौकी प्रभारी नील कांत सिंह के खिलाफ छात्र के परिजनों ने लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है और इसकी भी जांच की जा रही है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!