UP: 'हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ'…वादों के साथ निकाय चुनाव में उतरी AAP, 25 विधायक करेंगे प्रचार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 19 Apr, 2023 10:26 PM

up  house tax half and water tax waived  aap enters civic polls with promises

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आसन्न नगरीय निकाय चुनावों (Nikay Chunav) को पूरी मजबूती से लड़ने की तैयारियों में जुटी दिल्ली (Delhi) और पंजाब (Punjab) में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) के 25 विधायक (MLA) इन चुनावों में जनसभाएं और रोड शो करेंगे।...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आसन्न नगरीय निकाय चुनावों (Nikay Chunav) को पूरी मजबूती से लड़ने की तैयारियों में जुटी दिल्ली (Delhi) और पंजाब (Punjab) में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) के 25 विधायक (MLA) इन चुनावों में जनसभाएं और रोड शो करेंगे। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने इसकी जानकरी दी।
PunjabKesari
आप के प्रांतीय प्रभारी संजय सिंह ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में पार्टी हर छोटे-बड़े मुद्दों पर ध्यान दे रही है और इसी के चलते दिल्ली से आम आदमी पार्टी के 25 विधायक प्रदेश में जगह-जगह रोड शो, जनसभाएं और रैलियां करेंगे। सिंह ने पार्टी के चुनावी वादों का जिक्र करते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी चुनाव जीती तो नगर निगमों में व्याप्त भ्रष्टाचार का खात्मा कर दिया जाएगा। 'हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ' होगा। मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल स्थापित किया जाएगा।
PunjabKesari
प्रेस कॉन्फ्रेंस को लखनऊ से आम आदमी पार्टी की मेयर प्रत्याशी अंजू भट्ट और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने भी संबोधित किया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!