TTE ने ट्रेन में सो रही महिला के सिर पर कर दिया पेशाब, पहले परिजनों ने जमकर की पिटाई....अब हुई जेल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 14 Mar, 2023 02:23 PM

tte arrested for urinating on female passenger

अमृतसर (Amritsar) से कोलकाता (Kolkata) जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में एक महिला यात्री (Female passenger) के सिर पर कथित तौर पर पेशाब (Piss) करने के आरोप में पुलिस (Police) ने यात्रा टिकट परीक्षक (TTE) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस (Police)...

लखनऊ: अमृतसर (Amritsar) से कोलकाता (Kolkata) जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में एक महिला यात्री (Female passenger) के सिर पर कथित तौर पर पेशाब (Piss) करने के आरोप में पुलिस (Police) ने यात्रा टिकट परीक्षक (TTE) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस (Police) सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि रेल यात्री राजेश ने रेलवे पुलिस (Railway Police) पर दर्ज की गई शिकायत में कहा था कि वह अपनी पत्नी (Wife) के साथ अमृतसर से कोलकाता जा रहा था। मध्यरात्रि के करीब बिहार निवासी टीटीई (TTE) मुन्ना लाल ने कोच नंबर ए-1 में उसकी पत्नी के सिर पर पेशाब कर दिया। जब महिला ने शोर मचाया तो उसके पति और अन्य यात्रियों (Passenger) ने टीटीई को पकड़ लिया और उसकी पिटाई (Beating) कर दी।

PunjabKesari

मामला दर्ज करने के बाद टीटीई को गिरफ्तार कर भेज दिया गया जेल
उन्होंने बताया कि ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर टीटीई को राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज करने के बाद टीटीई को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे जेल भेज दिया गया। सूत्रों ने बताया कि कोच में यात्रा कर रहे यात्रियों ने जीआरपी को सूचना दी कि टीटीई नशे की हालत में है।

PunjabKesari

नशे में धुत एक छात्र ने फ्लाइट में बगल में बैठे यात्री पर कर दिया था पेशाब
आपको बता दें कि हाल ही की एक अन्य घटना में एक छात्र ने नशे में धुत होकर अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयॉर्क से दिल्ली की यात्रा के दौरानअपने बगल में बैठे एक यात्री पर पेशाब कर दिया था। जिसके बाद आरोपी यात्री को आईजीआई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया था। दिल्ली हवाई अड्डे के डीसीपी देवेश कुमार महला ने कहा था कि अमेरिकन एयरलाइंस को एक व्यक्ति के खिलाफ सह-यात्री पर पेशाब करने की शिकायत मिली थी। आरोपी अमेरिका में एक छात्र है और वह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी का रहने वाला है। इसके बाद एयरलाइन ने कहा था कि उसने आरोपी का वापसी टिकट रद्द कर दिया था और उसे अपनी उड़ानों में भविष्य की यात्रा करने पर रोक लगा दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!