CM योगी ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- जो लोग प्रदेश को 'अंधेरे' में रखे थे वो 'फ्री' में बिजली क्या देंगे

Edited By Imran, Updated: 23 Jan, 2022 01:32 PM

those who kept the state in dark what will they give electricity in free

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में महज गिनती के कुछ दिन बचे हैं। वहीं, पक्ष- विपक्ष एक दूसरे पर हमला करने में कोई कसर नही छोड़ रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश पर जमकर निशाना साधा है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में महज गिनती के कुछ दिन बचे हैं। वहीं, पक्ष- विपक्ष एक दूसरे पर हमला करने में कोई कसर नही छोड़ रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि जो लोग फ्री में 'बिजली' देने की बात करते हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश को 'अंधेरे' में रखा था। उनके समय में तो अंधेरा ही अंधेरा था, बाकी जो था, वह दंगा-फसाद और कर्फ्यू पूरा कर देता था। जब बिजली ही नहीं देनी, तो 'फ्री' क्या देंगे?

 

दरअसल, सीएम योगी ने यह ट्वीट अखिलेश यादव की एक बयान पर पलटवार करते हुए किया, जिसमें  अखिलेश प्रदेश की जनता से वादा कर रहे थे की हमारी सरकार बनते ही पूरे प्रदेश में 300 फ्री यूनिट बिजली दिया जाएगा। बता दें कि इसके लिए अखिलेश यादव ने 'नाम लिखाओ बिजली पाओ' एक अभियान चला रहें हैं। जिसमें लोगों से पंजीकरण कराया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!