जिन्होंने देश को बांटा उनके मंसूबे खराब: योगी के मंत्री का बड़ा बयान- ‘वो जनसंख्या बढ़ा रहें हैं और हमारी घट रही है’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 14 Aug, 2024 08:30 PM

those who divided the country have bad intentions yogi s minister statement

विभाजन विभीषिका दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बागपत पहुंचे प्रदेश के कबीना मंत्री सुनील शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जिन्होंने देश को बांटा था उनके मंसूबे अभी भी खराब हैं। हमने देश कि बढ़ती हुई आबादी को देखते हुए परिवार नियोजित...

Baghpat News, (विवेक कौशिक): विभाजन विभीषिका दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बागपत पहुंचे प्रदेश के कबीना मंत्री सुनील शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जिन्होंने देश को बांटा था उनके मंसूबे अभी भी खराब हैं। हमने देश कि बढ़ती हुई आबादी को देखते हुए परिवार नियोजित करने शुरू कर दिए और दूसरे लोग आबादी बढ़ाने में लगे हैं।                                           
PunjabKesari
योगी के मंत्री सुनील शर्मा ने मंच से बोलते हुए ये भी कह दिया कि जनसंख्या नियंत्रण या तो सबके लिए एक जैसा हो या सब एक जैसे हो जांए। कबीना मंत्री सुनील शर्मा यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिसका संतुलन पहले जैसा था अनुपात अब भी वैसा ही रहना चाहिए, हिन्दुओं का अनुपात घट रहा हैं यह चिंता का विषय हैं।                                           
PunjabKesari
बता दें कि कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा विभाजन विभषिका दिवस पर बागपत में आयोजित एक संगोष्ठी में पहुंचे थे। मंत्री की अगुवाई में पक्का घाट से मौन जुलुस भी निकाला गया। राष्ट्र वंदना चौंक पर शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की गई।         
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!