कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप जैन बोले- ‘यह चुनाव जनता ने लड़ा है और अब मतगणना में भी रहना है सजग’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 03 Jun, 2024 12:48 AM

the public has fought this election and is now vigilant in counting of votes

झांसी-ललितपुर संसदीय सीट पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप जैन ने रविवार को कार्यकर्ताओं को उनके अथक परिश्रम के लिए धन्यवाद दिया और मतगणना के दिन भी पूरी सजगता बरतने का निर्देश दिया।

Jhansi News: झांसी-ललितपुर संसदीय सीट पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप जैन ने रविवार को कार्यकर्ताओं को उनके अथक परिश्रम के लिए धन्यवाद दिया और मतगणना के दिन भी पूरी सजगता बरतने का निर्देश दिया।

बता दें कि कुंज वाटिका में आयोजित कार्यक्रम में इंडिया गठबंधन के वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की और अपने उम्मीदवार की जीत का पूरा भरोसा जताया। इस अवसर पर जैन ने कहा इस माह का इंतजार पिछले पांच वर्षों से कर रहे थे, यह बदलाव का महीना है। देश में पिछले वर्षों में जिस तरह के हालात रहे हैं उन्हें बदलने का मन जनता ने आज बनाया है।

जैन ने कहा कि इंडिया गठबंधन परिवार के सभी नेता एक साथ एक छत के नीचे आकर अपने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दे रहे हैं। उन्होंने जो मेहनत कर फसल लगायी है उसे काटने का समय चार जून को आ गया है। सभी वरिष्ठनेताओं ने काउंटिंग एजेंटों को मार्गदर्शन दिया और उन्हें भरोसा दिलाया की जनता उनके साथ है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!