स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- जिसका मैं साथ छोड़ता हूं उसका कोई वजूद नहीं रहता, मायावती इसका जीता जागता सबूत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 14 Jan, 2022 05:43 PM

swami prayad maurya said the one i leave with does not exist mayawati

यूपी चुनाव से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने आज समाजवादी पार्टी का थामन थाम लिया है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मकर संक्रांति पर भाजपा के अंत का इतिहास लिखने जा रहा है। बीजेपी के बड़े...

लखनऊ: यूपी चुनाव से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने आज समाजवादी पार्टी का थामन थाम लिया है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मकर संक्रांति पर भाजपा के अंत का इतिहास लिखने जा रहा है। बीजेपी के बड़े- बड़े नेता जो कुंभकरण नींद सो रहे थे आज हमलोग के इस्तीफा देने के बाद उनकी नींद हराम हो गई है। उन्हें नींद ही नहीं आ रही है।

मौर्य ने कहा कि अखिलेश पढ़े लिखे हैं नौजवान हैं और प्रदेश के लाखों लोगों का साथ उनके साथ मिलकर बीजेपी को निस्तनाबूत कर देंगे। उन्होंने आगे कहा कि जिसका मैं साथ छोड़ता हूं उसका कोई वजूद नहीं रहता। हमारी बहनजी इसका जीता जागता सबूत है, बहन जी ने कांशीराम जी का नारा बदल दिया मैंने उसकी विरोध किया लेकिन नहीं मानी और आज उनका कोई वजूद नहीं रहा।

बीजेपी के कुछ लोग कहते हैं कि पांच साल तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया। कुछ कहते हैं बेटे के चक्कर में बीजेपी छोड़ी है। मैं बताना चाहता हूं कि बीजेपी ने गरीबों, पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों की आंख में धूल झोंककर सत्ता हथियाई थी। सरकार बनाएं दलित और पिछड़े, मलाई खाएं अगड़े, पांच फीसदी लोग. स्वामी बोले कि 85 तो हमारा है, 15 में भी बंटवारा है। उन्होंने कहा कि मैने सोचा था की इतने समय तक वनवास झेलने के बाद भाजपा अच्छा काम करेगी, लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज मैं बीजेपी से कहना चाहता हूं की आज जो ये कार्यक्रम हो रहा है इससे एक ऐसा तूफ़ान चलेगा जिससे भाजपा के परखच्चे उड़ जाएंगे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!