NDA की मीडिया कार्यशाला में मिले खास टिप्स, इंडिया है UPA का कालनेमि रूप: पीयूष मिश्रा

Edited By Pooja Gill,Updated: 14 Aug, 2023 02:48 PM

special tips found in nda s

UP News: विपक्षी दलों की घेराबंदी के बीच भाजपा लगातार अपने राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के प्रवक्ताओं के लिए मीडिया वर्कशॉप का आयोजन करती रही है, लेकिन इस बार भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को ध्यान में रखते हुए एनडीए के सभी घटक दलों के प्रवक्ताओं के...

UP News (अश्वनी सिंह): विपक्षी दलों की घेराबंदी के बीच भाजपा लगातार अपने राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के प्रवक्ताओं के लिए मीडिया वर्कशॉप का आयोजन करती रही है, लेकिन इस बार भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को ध्यान में रखते हुए एनडीए के सभी घटक दलों के प्रवक्ताओं के लिए एक मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया, ताकि सिर्फ भाजपा ही नहीं बल्कि एनडीए के प्रवक्ता भी एक समय मोदी सरकार की उपलब्धियां को मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाने का काम करें और साथ ही आकर तर्कों के साथ विपक्षी दलों पर हमला बोले।

बता दें कि नई दिल्ली के पार्लियामेंट एनेक्सी में आयोजित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एक दिवसीय मीडिया कार्यशाला में देशभर के 39 राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ एनडीए गठबंधन के सभी दलों ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की।  समीक्षा सत्र हुए, विचार-विमर्श में भाग लेने वाले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, भूपेंद्र यादव,अनुराग ठाकुर और अनुप्रिया पटेल प्रमुख रहे।

PunjabKesari

पहली बार NDA और सहयोगियों की मीडिया कार्यशाला आयोजित  
यह पहली बार है कि एनडीए दलों ने अपने सहयोगियों के साथ मीडिया प्रमुखों के प्रतिनिधियों के साथ अपनी मीडिया कार्यशाला आयोजित किया। सत्र के दौरान मीडिया कर्मियों और एनडीए दलों के प्रस्ताव पर समन्वय के विभिन्न पहलुओं पर संक्षेप में चर्चा की गई। विज्ञप्ति में कहा गया कि नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी नेतृत्व में राष्ट्र निर्माण पर एनडीए की शानदार यात्रा पर भी स्वच्छता से चर्चा की गई, सुझाव दिया गया कि इसे जनता के बीच महिमामंडित करने की जरूरत है।

नमो एप के जरिए होगा प्रचार-प्रसारः पीयूष मिश्रा  
एनडीए मीडिया कार्यशाला में शामिल हुए सुभासपा प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने बताया कि इस बैठक का मकसद सभी दलों की मीडिया टीम में आपसी संबंध में कोई बढ़ाना है ताकि यह गठबंधन सिर्फ टिकट बंटवारे और चुनाव लड़ने तक ही सीमित न रह जाए। इसमें सोशल मीडिया का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कैसे किया जाए इसे लेकर भी टिप्स दिए गए। नमो ऐप को डाउनलोड कर इसके प्रचार-प्रसार की बात भी कही गई।  सोशल मीडिया के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एजेंसी में मीडिया में विपक्ष के निर्णय को कैसे काउंटर किया जाए और अपनी बात को कैसे रखा जाए, इसे लेकर भी टिप्स दिया गया। पियूष से जब पीडीए और इंडिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पीडीए, इंडिया यूपीए का बदला हुआ कालनेमि रूप है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!