अपराधियों और माफिया का साथ दे रही सपा- अखिलेश यादव के बयान पर ब्रजेश पाठक का पलटवार

Edited By Ramkesh,Updated: 12 Sep, 2024 03:49 PM

sp is supporting criminals and mafia brajesh pathak s counter attack

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी अपराधियों का हमेशा साथ देती रही है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात CO को बोनट पर बैठा कर घुमाया था।  डिप्टी...

लखनऊ: उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी अपराधियों का हमेशा साथ देती रही है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात CO को बोनट पर बैठा कर घुमाया था।  डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बदायूं की घटना जिक्र करते हुए कहा कि जब-जब समाजवादी पार्टी की ताकत अपराधियों को मिलती है तो उनका मनोबल बढ़ता है ।

उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर मामले में सीसीटीवी के आधार पर मोबाइल लोकेशन निकाल कर पुलिस करवाई कर रही है। सपा पार्टी हमेशा अपराधियों के समर्थन में आने का काम करती है चाहे कोई भी घटना हो जिस व्यापारी के साथ घटना हुई है। पीड़ित के साथ कभी खड़ी नहीं हुई है हमेशा अपराधियों को बचाने का काम करती है। हमारी सरकार चाहती है कि कानून व्यवस्था और बेहतर हो बहू बेटी पर अत्याचार सबसे ज्यादा समाजवादी पार्टी की सरकार में होता था सबसे ज्यादा अपराधियों को सजा दिलाने वाली सरकार सिर्फ बीजेपी है।

 उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में हमारी बेटी और हमारी बहन के साथ दुर्व्यवहार हुआ था उसमे समाजवादी पार्टी के सरकार ने सिर्फ वोट के चक्कर में अपराधी को छोड़ दिया था समाजवादी पार्टी का डीएनए यही है। उत्तर प्रदेश में 2017 के बाद से कानून व्यवस्था बेहतर हुई है।  जितने भी अपराधी है वह डरे हुए हैं । हमारी सरकार शुरू से ही अपराधियों पर लगाम लगाने में काम कर रही है।समाजवादी पार्टी के लोग सोशल मीडिया पर डकैतों का संरक्षण करने का काम कर रहे हैं।

सपा के शासनकाल में हमेशा अपराधियों के हौसले बुलंद रहते हैं 32000 करोड़ की परियोजनाएं धरातल पर उतर रही है सबसे ज्यादा विकास अयोध्या का हुआ है। सपा सरकार के समय ही राम भक्तों पर गोलियां चलाई गई हम उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को मेंटेन करेंगे जो भी दोषियों होगा उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  समाजवादी पार्टी के डीएनए में अपराध और अपराधियों को बढ़ावा देना है ।किसी भी स्थिति में हम लॉ एंड ऑर्डर को बिगड़ने नहीं देंगे ।प्रदेश में हम भहमुक्त वातावरण प्रदान  कर रहे है । समाजवादी पार्टी की सरकार में व्यापारियों को गुंडा टैक्स देना पड़ता था तब व्यापारी अपना व्यापार कर पाते थे ।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!