किसी ने कहा रायबरेली के लोग PM को चुनेंगे, यह सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल टूट गया, बस आंसू नहीं निकलेः PM Modi

Edited By Pooja Gill,Updated: 17 May, 2024 12:35 PM

someone said that the people of rae bareli

PM Modi In Barabanki: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे है। यहां पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस के लोग दिन-रात हिंदू-मुसलमान करते रहते हैं...

PM Modi In Barabanki: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे है। यहां पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस के लोग दिन-रात हिंदू-मुसलमान करते रहते हैं, वो हिंदू-मुसलमान की राजनीति कर रहे है। वो अपने वोटरों को लुभाने के लिए कुछ भी कर सकते है। मोदी ने कहा, कांग्रेस के एक नेता ने कहा दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया, बस आंसू नहीं निकले। वहीं, पीएम मोदी ने जनता से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की।

सपा-कांग्रेस के लिए वोट बैंक से बड़ा कुछ भी नहीं हैः मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि ''कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि केंद्र की सरकार आई तो सभी की संपत्ति का सर्वे किया जाएगा और आपके लॉकर में जो कि सोना-चांदी और धन है उसे लेकर वोट जिहाद करने वालों को दे दिया जाएगा। सपा-कांग्रेस के लिए उनके वोटबैंक से बड़ा कुछ भी नहीं है। सपा-कांग्रेस हिंदू-मुसलमान की राजनीति करते हैं और हम पर आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले संविधान का अपमान करते हैं। डॉ. आंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने का विरोध करते थे पर कांग्रेस ने धर्म के आधार पर आरक्षण दे रही है। कांग्रेस ने कर्नाटक को तुष्टिकरण की प्रयोगशाला बनाया हुआ है।  

'सपा-कांग्रेस वाले अब राममंदिर के फैसले को पलटने की बात कर रहे है'  
जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि ''पहली बार वोट करने वाले युवाओं को तो पता भी नहीं होगा कि 500 साल के इंतजार के बाद अयोध्या के भव्य राम मंदिर में रामलला विराजमान हुए हैं। ऐसा सिर्फ आपके एक वोट के कारण हुआ है। रामलला को टेंट में पहुंचाने वाले सपा-कांग्रेस वाले अब राममंदिर के फैसले को पलटने की बात कह रहे हैं। वो राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं। ऐसे लोगों को ऐसी सजा देनी चाहिए कि उनकी जमानत जब्त हो जाए।

आपको काम करने वाले सांसद चाहिएः मोदी
मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री पद को लेकर भी ये सब (विपक्षी नेता) ‘‘मुंगेरी लाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं। इनके सपनों की इंतहा देखिए, कांग्रेस के एक नेता ने कहा दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया, बस आंसू नहीं निकले, लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए।'' मोदी ने कहा, ''आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिए, पांच साल मोदी को गाली देने वाले नहीं। इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है- कमल का फूल।''

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!