Prayagraj News : अतीक,अशरफ हत्याकांड मामले में  चार्जशीट दाखिल करेगी SIT, सनी सिंह  को बनाया मुख्य आरोपी

Edited By Ramkesh,Updated: 30 May, 2023 10:55 AM

sit to file charge sheet in atiq ashraf murder case sunny singh

Prayagraj News अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले की जांच कर रही SIT जून के अंतिम सप्ताह में हत्यारों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सती है।  बताया जा रहा है कि चार्जशीट में सनी, लवलेश, अरुण के खिलाफ चार्जशीट पेश करेगी। SIT सूत्रों की मानें तो असलहों की...

Prayagraj News: अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले की जांच कर रही SIT जून के अंतिम सप्ताह में हत्यारों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सती है।  बताया जा रहा है कि चार्जशीट में सनी, लवलेश, अरुण के खिलाफ चार्जशीट पेश करेगी। SIT सूत्रों की मानें तो असलहों की फॉरेंसिक जांच को आधार मानकर शूटर सनी सिंह को मुख्य आरोपी बनाया है। जबकि सनी को साजिश रचने का मुख्य आरोपी और सनी सिंह ने हत्या के लिए लवलेश,अरुण को तैयार करने का आरोपी बनाया है। जांच में पुलिस ने हत्याकांड से जुड़े वीडियो,CCTV फुटेज को भी जांच में शामिल किया है।

बता दें कि यूपी के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की 15 अप्रैल को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। ये तब हुआ जब वो पुलिस की कस्टडी में थे और उन्हें रूटीन चेकअप लिए कॉल्विन अस्पताल ये जाया जा रहा था। आरोपी ने घटना को अंजाम देकर मौके पर धार्मिक नारे लगाते हुए सरेंडर कर दिया था। आरोपी घटना के दौरान मीडिया के वेश में आए थे।  मौके पर पुलिस तीनों आरोपियों गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों नैनी जेल बंद किया। बाद में आरोपियों की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें प्रतापगढ़ की जिले जेल में शिफ्ट कर दिया गया।  शूटर लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी सिंह की सुरक्षा के मद्देनजर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश कराती है। फिलहाल आरोपी जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें:- बेटे की अंतिम झलक पाने के लिए मां को करना पड़ा लंबा इंतजार, मौत के 14 महीने बाद भारत लाया गया शव

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर चौक कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले युवक मोहम्मद आलम सउदी अरब के जेद्दा में काम करता था। जहां उसकी मौत 30 मार्च 2022 हो गई थी। मोहमद आलम की मौत की खबर अगस्त महीने में दूतावास के माध्यम से परिवार को मिली थी। तमाम कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद सोमवार की साम शव सउदी अरब के जेद्दा से 14 महीने बाद घर पहुंचा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!