साक्षी के साथ हुई बर्बरता पर बोलीं आराधना मिश्राः जिम्मेदारों का मौन चिंताजनक, बेटियों का सम्मान भी भाजपा की जुमलेबाजी तक सीमित

Edited By Ajay kumar,Updated: 01 Jun, 2023 08:44 AM

silence of those responsible on the brutality with sakshi is worrying aradhana

रामपुर खास की विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने दिल्ली में सोलह वर्षीया बेटी के साथ हुई जघन्य वारदात को सबसे शर्मनाक बर्बरता कहा। विधायक मोना ने कहा कि निर्भया, श्रद्धा, साक्षी जैसी बेटियों के साथ स्तब्ध करने वाली यह...

प्रतापगढ़: रामपुर खास की विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने दिल्ली में सोलह वर्षीया बेटी के साथ हुई जघन्य वारदात को सबसे शर्मनाक बर्बरता कहा। विधायक मोना ने कहा कि निर्भया, श्रद्धा, साक्षी जैसी बेटियों के साथ स्तब्ध करने वाली यह खौफनाक वारदातें दिल्ली पुलिस या गृह मंत्रालय को मौन साधने पर आखिर क्यों विवश किये हुए है। यह मौन चिंताजनक है, साक्षी की जिस क्रूरता के हत्या की गई उससे यह भी साफ हो गया है कि बेटियों का सम्मान भी भाजपा की जुमलेबाजी तक ही सीमित रह गयी है।

PunjabKesari

सत्ता में बैठे लोगों को यह जवाबदेही लेनी होगी
मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल द्वारा जारी बयान में विधायक आराधना मिश्रा मोना ने आरोपी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग की। कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को यह जवाबदेही लेनी होगी कि साक्षी जैसी बेटियों के साथ निर्ममता और बर्बरता के लिए मौजूदा कानून व्यवस्था से जुड़ी प्रणाली में अपराधियों के मन में कानून का खौफ क्यों नही बन पा रहा है।

PunjabKesari

दिनदहाड़े हुई जघन्य हत्या का देशभर में हो रहा विरोध
गौरतलब है कि बीते दिनों देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में दिनदहाड़े एक 16 साल की नाबालिक युवती साक्षी की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। साहिल नाम के एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया था जिसे पुलिस द्वारा गिरफ़्तार कर लिया गया है। दिनदहाड़े हुई जघन्य हत्या का देशभर में विरोध हो रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!