Shahjahanpur News: शॉर्ट सर्किट से सिनेमाघर में लगी भीषण आग, कुछ ही देर में जलकर हुआ खाक; लपटें देख सहमे लोग

Edited By Mamta Yadav,Updated: 17 Jun, 2024 04:01 PM

shahjahanpur news a short circuit caused a massive fire in a cinema hall

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के एक मात्र सिनेमा घर में भीषण आग लगी। आग लगने से सिनेमाघर में अफरा तफरी मच गई। कुछ ही देर में सिनेमाघर पूरी तरह खाक हो गया। आग लगने की वजह बिजली में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें कई मीटर तक...

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के एक मात्र सिनेमा घर में भीषण आग लगी। आग लगने से सिनेमाघर में अफरा तफरी मच गई। कुछ ही देर में सिनेमाघर पूरी तरह खाक हो गया। आग लगने की वजह बिजली में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें कई मीटर तक उठती हुई दिखाई दी। फिलहाल दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रही। आग से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि रविवार रात नाइट शो नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। अंबा सिनेप्लेक्स की क्षमता 515 दर्शकों की है। इनमें 340 सीटें बालकनी में थीं। सभी सीटें जलकर खाक हो गई हैं।
PunjabKesari
घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के खलीलगर्वी मोहल्ले में स्थित अंबा सिनेमा घर की है। जहां रात 11:00 बजे सिनेमा घर के अंदर बिजली के तारों में जबरदस्त शॉर्ट सर्किट हुआ। शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग में विकराल रूप ले लिया। आग ने सिनेमा घर की कुर्सियों और पूरे थिएटर को अपनी चपेट में ले लिया।
PunjabKesari
पुलिस ने आने जाने वाले रास्तों को बंद कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची आधा दर्जन गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन आग इतनी भीषण थी कि आग पर काबू नहीं पाया जा पा रहा था। देर रात तक सिनेमा घर में आग की लपटे उठती रही। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!