बिना मास्क बैंक में प्रवेश करने पर भड़का सुरक्षाकर्मी, ग्राहक को मारी गोली

Edited By Ramkesh, Updated: 25 Jun, 2021 04:02 PM

security personnel fired for entering the bank without a mask shot the customer

उत्तर प्रदेश में बरेली जंक्शन मार्ग स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में तैनात सुरक्षाकर्मी ने एक ग्राहक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि ग्राहक बिना मास्क के बैंक में जा रहा था इसी दौरान गुस्साए गार्ड ने ग्राहक को गोली मार दी। घायल को जिला अस्पताल में...

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली जंक्शन मार्ग स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में तैनात सुरक्षाकर्मी ने एक ग्राहक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि ग्राहक बिना मास्क के बैंक में जा रहा था इसी दौरान गुस्साए गार्ड ने ग्राहक को गोली मार दी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि हमलावर गार्ड को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।   पुलिस अधीक्षक नगर रविंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार अपराह्न करीब 11:30 बजे राजेश कुमार बैंक के कार्य से पहुंचा था। बैंक शाखा परिसर में मौजूद सुरक्षाकर्मी केशव प्रसाद मिश्रा से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी ने इतना गंभीर रूप ले लिया कि गार्ड गुस्सा कर ग्राहक राजेश कुमार के गोली मार दी।

राजेश कुमार को तत्काल बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजेश कुमार अभी बेहोश है, इसलिए अभी उसका पक्ष पता नहीं चला है। एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि घायल राजेश बैंक में किस कार्य से आया था। होश आने पर पता चलेगा। बैंक ऑफ बड़ौदा स्टेशन रोड शाखा की वरिष्ठ प्रबंधक गीता भुसाल ने बताया कि पुलिस की फॉरेंसिक टीम सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ही घटना की वस्तुस्थिति का पता चलेगा।  बैंक में गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस महानिरीक्षक बरेली परिक्षेत्र रमित शर्मा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी रविंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने पड़ताल शुरू कर दी है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!