कुशीनगर के SDM ने महिला मित्र से आधी रात को रचाई शादी, जानिए क्यों?

Edited By Ajay kumar,Updated: 12 Oct, 2019 09:41 AM

साथी महिला द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप में बुरी तरह घिरे एसडीएम दिनेश कुमार को देर रात पीड़िता से शादी रचानी पड़ी है। अचानक एसडीएम द्वारा रचाई गई शादी की चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं।

कुशीनगर: साथी महिला द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप में बुरी तरह घिरे एसडीएम दिनेश कुमार को देर रात पीड़िता से शादी रचानी पड़ी है। अचानक एसडीएम द्वारा रचाई गई शादी की चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं। जानकारी के मुताबिक खड्डा तहसील में एसडीएम रहे दिनेश कुमार की पूर्व महिला मित्र ने उनपर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था. महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर एसडीएम चार साल तक उसका शारीरिक शोषण करते रहे. और कई बार उसका अबॉर्शन कराया। पीड़िता की मानें तो शादी का दबाव बनाने पर एसडीएम ने उसकी बुरी तरह पिटाई भी की।

शुक्रवार को कलेक्ट्रेट के एडीएम ऑफिस में यह फिल्मी ड्रामा दिन भर चलता रहा। इस मामले में खुद को बुरी तरह से घिरता देख एसडीएम शादी के लिए राजी हुए, जिसके बाद देर रात पडरौना नगर के गायत्री मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से दोनों की बाकायदा शादी कराई गई। शादी में गवाह के रूप में पडरौना सदर एसडीएम रामकेश यादव और हाटा के एसडीएम प्रमोद तिवारी बने।

महिला ने शोषण का लगाया था आरोप 
बता दें कि पूर्व में खड्डा तहसील में तैनात रहे एसडीएम दिनेश कुमार पर महिला ने शादी का झांसा देकर शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। कुछ दिन पूर्व दिनेश कुमार का हापुड़ जिले में स्थानांतरण (ट्रांसफर) हुआ था जिसके बाद वो जॉइन करने हापुड़ चले गये थे। शुक्रवार को जब वो अपना सामान लेने आए तो साथ में रह रही महिला ने उनपर शादी करने का दबाव बनाया। लेकिन एसडीएम इससे मुकर गये तो महिला ने उनकी शिकायत करने का मन बनाया।

आजमगढ़ जनपद के ग्राम बुढऩपुर के रहने वाले दिनेश कुमार की इससे पहले पोस्टिंग कुशीनगर जनपद के खड्डा तहसील में उपजिलाधिकारी के पद पर थी। गायत्री मंदिर पडरौना के पुजारी सुरेश मिश्रा ने शादी संपन्न कराई। शादी कराने वाले पंडित सुरेश मिश्रा ने कहा कि यह खड्डा के एसडीएम थे जिनकी शादी अभी हुई है। इन दोनों में विवाह को लेकर कुछ अनबन थी. डीएम साहब और सबने कहा है कि शादी करा दी 
जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!