Agra News: 'रिवॉल्वर रानी' की पुलिस विभाग से छुट्टी, महिला सिपाही का इस्तीफा मंजूर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 13 Sep, 2021 06:18 PM

revolver rani  discharged from police department

रिवाल्वर (Revolver) हाथ में लेकर सोशल मीडिया  (Social media) पर फेमस हुई आगरा में तैनात महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा (Priyanka Mishra) का पुलिस विभाग (Police Department)ने इस्तीफा (resignation) मंजूर कर लिया है। इस्तीफा मंजूर होने के बाद अब वह...

आगरा: रिवाल्वर (Revolver) हाथ में लेकर सोशल मीडिया  (Social media) पर फेमस हुई आगरा में तैनात महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा (Priyanka Mishra) का पुलिस विभाग (Police Department)ने इस्तीफा (resignation) मंजूर कर लिया है। इस्तीफा मंजूर होने के बाद अब वह ड्यूटी नहीं दे पाएंगी। वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद महिला सिपाही सोशल मीडिया पर आने वाले कमेंटस से परेशान हो गई थीं, जिसके चलते महिला सिपाही ने विभाग को इस्तीफा भेज दिया। वहीं अब विभाग ने इस्तीफा मंजूर कर लिया है।
PunjabKesari
प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा मंजूर
बता दें कि एमएम गेट थाने में तैनात महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपना 21 सेकेंड का वीडियो अपलोड किया था। वीडियो में महिला आरक्षी वर्दी पहने हुए है और उसके हाथ में रिवाल्वर है और वो एक डॉयलाग पर एक्ट कर रही हैं। महिला आरक्षी का यह वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में आग की तरह फैल गया। शिकायत जब एसएसपी आगरा मुनीराज जी के पास पहुंची तो उन्होंने महिला आरक्षी को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लग गई। जिसके चलते महिला आरक्षी ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर लिखा कि प्लीज मुझे ट्रॉल न करें, मैं जॉब छोड़ दूंगी। 
PunjabKesari
क्या कहना है एसएसपी मुनिराज का? 
इस बारे में एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि सिपाही के इस्तीफे के लिए प्रार्थना पत्र देने पर सीओ सदर राजीव कुमार को जांच दी गई थी। उनकी जांच रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को इस्तीफा मंजूर कर लिया गया। अब महिला सिपाही से ड्यूटी नहीं करवाई जाएगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!