निकाय चुनाव की सभाओं में नजर नहीं आएंगी प्रियंका गांधी, भाजपा ने उतारी मत्रियों की फौज

Edited By Ajay kumar,Updated: 01 May, 2023 05:58 PM

priyanka gandhi will not be seen in the meetings of civic elections

प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनाव की सभाओं में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा नजर नहीं आएंगी। वजह यह है कि प्रदेश में आने का उनका अभी कोई कार्यक्रम नहीं है। ऐसे में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी प्रदेश के नेताओं के...

लखनऊ: प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनाव की सभाओं में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा नजर नहीं आएंगी। वजह यह है कि प्रदेश में आने का उनका अभी कोई कार्यक्रम नहीं है। ऐसे में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी प्रदेश के नेताओं के सहारे ही चुनावी नैया पार करने में जुटे हैं।

priyanka gandhi condemned the unnao incident said the same story of cruelty

भाजपा में प्रत्याशियों को जिताने के लिए मुख्यमंत्री ने संभाला मोर्चा
भाजपा में प्रत्याशियों को जिताने के लिए सभी मंत्रियों की ड्यूटी लगाई गई है। साथ ही, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जगह-जगह जनसभाएं कर रहे हैं, पर कांग्रेस के प्रत्याशी प्रियंका गांधी के न आने से मायूस हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी ने चुनावी घोषणा पत्र खुद जारी करने के साथ ही जगह-जगह जनसभाएं की थीं, इससे कांग्रेस प्रत्याशियों कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल था। इस बार भी कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के आने का इंतजार कर रहे हैं, पर कांग्रेस के पदाधिकारियों का साफ कहना है कि फिलहाल प्रियंका गांधी का कोई कार्यक्रम तय नहीं है।

cm said in pratapgarh triple engine

जनसभाओं के लिए प्रभावी नेताओं की मांग कर रहे वार्ड प्रभारी
सूत्रों का कहना है कि विभिन्न जिलों में चुनाव का कार्य देख रहे वार्ड प्रभारी राजधानी पहुंच रहे हैं और प्रदेश पदाधिकारियों से मिलकर जनसभाओं के लिए प्रभावी नेताओं की मांग कर रहे हैं। प्रदेश कार्यालय में बने 'वार रूम' में भी सभाओं के लिए नेताओं की मांग आ रही है। ऐसे में उनकी मांग के अनुसार प्रदेश के नेताओं को जनसभाओं में भेजा जा रहा है। चुनावी सभाओं में प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने का कार्य में खुद प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी के साथ विभिन्न जोन के प्रांतीय अध्यक्ष व प्रदेश के दूसरे नेता जुटे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!