खाकी वर्दी का खौफ: छापा मारने गई पुलिस के डर से हिस्‍ट्रीशीटर ने खाया सल्‍फास

Edited By Anil Kapoor,Updated: 25 Jan, 2021 05:18 PM

policeman went on raid the sharpshooter ate sulfas died

जिले के उझानी कोतवाली थाना क्षेत्र के एक हिस्‍ट्रीशीटर की सोमवार को सल्‍फास खाने से मौत हो गई। हिस्‍ट्रीशीटर की पत्‍नी ने आरोप लगाया है कि पुलिस के उत्‍पीड़न से क्षुब्‍ध होकर उसके पति ने सल्‍फास खा लिया जबकि पुलिस ने कहा कि....

बदायूं: जिले के उझानी कोतवाली थाना क्षेत्र के एक हिस्‍ट्रीशीटर की सोमवार को सल्‍फास खाने से मौत हो गई। हिस्‍ट्रीशीटर की पत्‍नी ने आरोप लगाया है कि पुलिस के उत्‍पीड़न से क्षुब्‍ध होकर उसके पति ने सल्‍फास खा लिया जबकि पुलिस ने कहा कि पारिवारिक कारणों से उसने ऐसा किया। घटना की गंभीरता को देखते हुए हिस्‍ट्रीशीटर (प्रचलित दुराचारी) के गाँव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी मुताबिक जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले दिनेश शर्मा (50) की सोमवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज, बदायूं में उपचार के दौरान मौत हो गई। उझानी थाने की सूची के अनुसार, शर्मा पर हत्‍या, लूट, चोरी और नशीले पदार्थों की तस्‍करी के अनेक मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, आगामी पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस टीम निगरानी करने छतुइया गाँव स्थित शर्मा के आवास पर गई थी। पुलिस को अन्‍य मामले में भी उसकी तलाश थी। पुलिस जब उसके घर पहुंची तो शर्मा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और सल्‍फास की गोली खाली।

शर्मा की पत्नी गीता देवी ने आरोप लगाया है कि पुलिस उसके पति को बेवजह परेशान कर रही थी और बीती आधी रात को 14 -15 पुलिस वाले आए और घर में घुसकर उसके पति और उसके साथ जमकर मारपीट की और घर के दरवाज़ों को तोड़ दिया। पुलिस की पिटाई से क्षुब्ध होकर उसके पति ने सल्फास की गोलियां खा ली। देवी का आरोप है कि पुलिस ने ही उसके पति के साथ कुछ किया है जिससे उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शर्मा की मौत से पहले उसका वीडियो बनाया है जिसमें वह कह रहा है कि उसने सल्फास खा ली है।

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव छतुईया निवासी हिस्ट्रीशीटर दिनेश कुमार शर्मा पर एक दर्जन से अधिक गंभीर धाराओं के मुकदमे दर्ज थे। हिस्ट्रीशीटर की निगरानी के क्रम में बीती रात पुलिस उसके गांव गई थी, जहां शर्मा ने पारिवारिक कारणों के चलते सल्फास खा लिया। पुलिस ने तत्काल उझानी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां उसकी हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज बदायूं में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!